Leo

सिंह राशि

 

पॉजिटिव - आध्यात्मिक और पेशेवर दोनों रूप में, अपने क्षितिज का विकास करने के लिए इस अनुभव का उपयोग करें। इस अवधि में आपको अपनी बढ़ी हुई एकाग्रता का लाभ उठा सकते हैं। आप अधिक समय सोचने में व्यतीत करते हैं। कोई अप्रत्याशित धन विरासत या किसी नयी आय के रूप में प्राप्त होगा।
नेगेटिव - शिक्षक या पिता के समान किसी व्यक्ति की समस्याओं के कारण आपकी यात्रा की योजना रद्द या देरी हो सकती हैं। अपनी परेशानियों से निपटने के लिए बुराइयों से बचे, इसके बजाय आध्यात्मिक रास्तों का सहारा लें। भाई बहनों, पड़ोसियों या सहयोगियों सहित उन सब की मदद करें जिन्हे ज़रूरत है।
लव - अपने रिश्ते के लक्ष्यों पर काम करें और आप जो चाहते हैं उस पर अटल रहें। याद रखें, दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज़ को देखा या अनुभव नहीं किया जा सकता बल्कि उन्हें केवल दिल से महसूस किया जा सकता है।
व्यवसाय - आपके सहकर्मी भी आपके करियर को मजबूती देने में आपका पूरा सहयोग करेंगे, क्योंकि वे एक मित्र की भांति आपके सुख दुख में आपके साथ खड़े रहेंगे।
स्वास्थ्य - उत्तम स्वास्थ्य ही सफलता की चाबी कही गई है, इसलिए अपनी इस चाबी को संभाल कर रखना आपके लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है।
भाग्यशाली रंग: बादामी, भाग्यशाली अंक: एक