Leo

सिंह राशि

 

इन दिनों में चंद्रमा गोचर कुंडली के छठे से आठवें भाव तक जाएगा। सप्ताह के बीच में बहुत समय से अटकी आ रही कोई बात बन जाएगी। इस सप्ताह आपको कुछ बड़े फैसले करने होंगे। नौकरी में सब सामान्य रहेगा। नई तकनीक की ओर आपका रुझान बढ़ सकता है। पुरानी अड़चनें खत्म हो सकती है। अटका हुआ काम बन जाएगा। सप्ताह की शुरुआत शांतिपूर्ण ढंग से होगी। सामाजिक कामकाज हो सकते हैं। दुश्मनों पर आपका असर पड़ेगा। इन दिनों में आप कुछ संवेदनशील और भावुक भी हो सकते हैं। दोस्तों का सहयोग भी मिलेगा।
आपके कुछ फैसले सही भी रहेंगे। पूरे सप्ताह आप उत्साह में रहेंगे। जमीन-जायदाद संबंधी बड़े मामलों पर विचार हो सकता है। सप्ताह के आखिरी दिनों में कलहपूर्ण स्थिति भी बन सकती है। आप खुद को असुरक्षित महसूस कर सकते हैं। किसी बात पर आप दु:खी भी हो सकते हैं। अपनी सेहत पर ध्यान दें। 
 
लव लाइफ - 
लव लाइफ के लिए समय मिला-जुला रहेगा। सप्ताह की शुरुआत और बीच के समय में जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। सप्ताह के आखिरी दिनों में किसी बात पर जीवनसाथी से अनबन के योग हैं। वाणी पर संयम रखें।

करियर-  नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अनुकूल है। पदोन्नति के योग बन रहे हैं। साझेदारी के बिजनेस में हाथ न डालें। निवेश करते समय सावधानी रखनी होगी। आंख बंद कर के किसी पर भरोसा न करें। इस सप्ताह करियर संबंधी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। मेहनत का फायदा होगा, लेकिन कोई बड़ा फैसला जल्दबाजी में न लें।

हेल्थ- यह सप्ताह आपकी सेहत के लिए ठीक नहीं रहेगा। छोटे बच्चों की सेहत को लेकर थोड़ी चिंता रहेगी। मौसमी बीमारियों का असर छोटे बच्चों पर रहेगा। परिवार का कोई बड़ा सदस्य भी बीमार हो सकता है।