Libra

तुला राशि

 

 

पॉजिटिव - आपके सोचने समझने की शक्ति में जबरदस्त परिवर्तन आएँगे और आप अनेक उपायों के द्वारा अपनी आमदनी में इज़ाफा करने की ओर ध्यान देंगे। धर्म, अध्यात्म, गूढ़ विषयों तथा सुख सुझाव पर आप अधिक खर्च करेंगे गुरु बृहस्पति के प्रभाव से भी धन का आगमन अच्छे से होगा।
नेगेटिव - यह समय कुछ परेशानी से भरा हो सकता है और इस दौरान संभव है कि आपका मन अपने काम से ऊब जाए, लेकिन यदि आप हिम्मत रखेंगे और धैर्य पूर्वक अपना परिश्रम करते रहेंगे तो आप सकारात्मक बदलाव अपने करियर में देखेंगे।
लव - आप अपने साथी को खुश रखेंगे और आप दोनों के बीच की आपसी समझ और बढ़ेगी। इस दौरान आपके बीच प्यार में बढ़ोतरी होगी और आपको घूमने फिरने के मौके मिलेंगे। साथ में कुछ चटपटा खाने भी जा सकते हैं।
व्यवसाय - आपके करियर में बदलाव आएँगे और संभवत आप स्थान परिवर्तन का अनुभव करेंगे। अर्थात कुछ लोगों का ट्रांसफर होगा और कुछ लोगों को नौकरी बदलने में सफलता प्राप्त होगी।
स्वास्थ्य - आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान देना होगा क्योंकि इस दौरान अष्टम भाव के स्वामी बृहस्पति आप के छठे भाव में प्रवेश करेंगे जो कि और रोगों का भाव है और ऐसे में आपको कोई दीर्घकालीन रोग होने की संभावना बन सकती है।
भाग्यशाली रंग: नीला, भाग्यशाली अंक: 3