Libra

तुला राशि

 

इस सप्ताह आपकी इनकम बढ़ सकती है। पिछले कुछ दिनों में आप परेशान थे, तो अब राहत मिल जाएगी। करियर में बदलाव करने के मौके आपको मिल सकते हैं। सामूहिक कामों में सफलता मिलेगी। आपका ज्ञान भी बढेगा। सप्ताह की शुरुआत में किसी तरह का टेंशन हो सकता है। जो बुरे ख्याल आएं, उन पर ध्यान न दें तो आने वाले दिन अच्छे रहेंगे। 
इस सप्ताह के आखिरी दिनों में जब चंद्रमा छठे भाव में रहेगा तब धन लाभ में देरी हो सकती है। कुछ कामों में रुकावटें आ सकती हैं। प्रिय वस्तु के खोने या चोरी होने का भी डर रहेगा। सप्ताह के आखिरी दिनों में पार्टनर से सहयोग मिलेगा। आपके काम पूरे हो जाएंगे।
 
लव लाइफ - 
लव लाइफ के मामले में सप्ताह के बीच में आपको किस्मत का साथ मिलेगा। अविवाहित लोगों की विवाह संबंधी चर्चाएं हो सकती है। दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी। प्रेमियों के लिए भी समय अच्छा है। 

करियर- नौकरीपेशा लोगों को मेहनत का फल मिल सकता है। सप्ताह के आखिरी दिनों में इस राशि के व्यापारियों को फायदा मिलेगा। स्टूडेंट्स इस सप्ताह पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में भी शामिल होंगे। स्टूडेंट्स के लिए यह समय अनुकूल और उचित लाभ देने वाला रहेगा।

हेल्थ- इस सप्ताह आप सेहत को लेकर थोड़ा अवेयर जरूर रहें। सेहत के नजरिए से यह समय आपके अनुकूल नहीं है। खाने-पीने पर ध्यान दें। पुराने रोग परेशान कर सकते हैं।