Pisces

मीन राशि

 

पॉजिटिव - इस समय आपका मन आध्यात्मिकता की ओर अधिक लगेगा जिसके चलते धर्म-कर्म से जुड़े विषयों में भी आपकी गहरी रुचि बढ़ेंगी और आप उन्हें और ज्यादा जानने के लिए तत्पर नज़र आएंगे। इसके साथ ही इसके चलते समाज में आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी, जिससे परिवार के लोग आप पर गर्व करेंगे।
नेगेटिव - व्यवसाय को लेकर किसी तरह के नए कार्य का शुरुआत करना आपके लिए नुकसान दायक हो सकता है। इससे बचने के लिए सोची समझी रणनीति के तहत ही किसी भी कार्य को करने का प्रयत्न करें। 
लव - जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध होने के साथ-साथ कामकाज के क्षेत्रों में भी सहयोग देखा जा सकता है। ससुराल पक्ष से भी संबंध बेहतर हो सकते हैं। जरूरत पड़ने पर ससुराल पक्ष से सहयोग भी प्राप्त हो सकता है।
व्यवसाय - इस वक़्त आपको अपने प्रयासों को गति देने की ज़रूरत होगी क्योंकि तभी आपको आपकी मेहनत का शुभ परिणाम प्राप्त होगा। यदि आप कोई हॉबी रखते हैं तो अपनी उसी प्रतिभा के चलते आप उससे अच्छा धन अर्जित कर सकते हैं।
स्वास्थ्य - आपको थोड़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत होगी क्योंकि संभावना है कि आपको मानसिक तनाव हो, साथ ही साथ आपको स्वास्थ्य समस्या भी परेशान करती रहेगी।
भाग्यशाली रंग: काला, भाग्यशाली अंक: 5