Taurus

वृष राशि

 

पॉजिटिव - अपने प्रयासों और कठिन परिश्रम से सभी कार्य समय पर पूर्ण होंगे। कार्यक्षेत्र में सभी कार्य आसानी से होंगे, जिससे अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। अपने कार्यों की वजह से पदोन्नति भी मिल सकती है। नये कार्य की शुरुआत के लिए समय अच्छा है। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। मित्रों, स्नेहीजनों से उपहार मिल सकता है। छोटा और आनंददायी प्रवास होगा।
नेगेटिव - घर में कोई ऐसा माहौल न हो जिससे की परिवार की स्थिति या बिगड़े। ऐसा ख्याल रखना आवश्यक है। घरेलू विवाद के चलते आर्थिक विकास में बाधा उत्पन्न हो सकती है। सूझ-बूझ से काम लेने से आर्थिक मसले हल होंगे। कोर्ट-कचहरी के मामलों से सावधान रहें। वाणी पर नियंत्रण रखें, अन्यथा किसी विवाद में फंस सकते हैं।
लव - यदि प्रेमीजन आपस में विचार कर किसी कार्य को अंजाम देने की कोशिश करते हैं तो वह सफल हो सकता है। पति-पत्नी के विचारधारा एक दूसरे से अच्छे मिल सकते हैं
व्यवसाय - समय आर्थिक लाभ के दृष्टि से अच्छा और उन्नति दायक हो सकता है। नौकरी की तलाश में लगे हुए युवाओं को विशेष सफलता मिल सकती है। साथ ही प्रोमोशन और सैलरी में बढ़ोत्तरी के योग भी हैं।
स्वास्थ्य - आरोग्य सामान्य रहेगा। कोई विशेष परेशानी का प्रयोजन नही दिख रहा है। ज्यो व्याधिया मौजुद है वह मंद पड सकती है।
भाग्यशाली रंग: पीला, भाग्यशाली अंक: 7