Virgo

कन्या राशि

 

पॉजिटिव - संतान की पढ़ाई लिखाई या संतान से संबंधित परेशानियां दूर हो सकती हैं। यदि आप शिक्षा से संबंध रखते हैं या शिक्षा से संबंधित लाभ प्राप्त करने का प्रयत्न कर रहे हैं तो आपको सफलता प्राप्त हो सकता है। माता-पिता से संबंध अच्छे हो सकते हैं जिससे आपको अपने माता-पिता से सहयोग भी प्राप्त हो सकता है।
नेगेटिव - किसी भी कार्य को ज़िम्मेदारी पूर्वक करने का प्रयास करें। जिससे आपको कामयाबी अच्छी मिले। समय आपके लिए थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है। अतः ज्यादा सतर्कता बरतें और किसी भी तरह के महत्वपूर्ण कार्यों को करने से बचने का प्रयास करें।
लव - अपने प्रेमीजन को अपने मन की बातें शेयर करें तो आपको अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है। इस समय दांपत्य जीवन को लेकर स्थितियां थोड़ी तनावपूर्ण रहेंगी।
व्यवसाय - इस वक़्त आपको अपने साहस और पराक्रम में अचानक वृद्धि देखने को मिलेगी। छोटी यात्राएं करनी पड़ सकती हैं, ये यात्राएं आनंद देने वाली साबित होंगी जिससे आपको फायदा होगा।
स्वास्थ्य - माता-पिता के स्वास्थ्य की चिंता करें। यदि किसी तरह के माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर स्थितियां प्रतिकूल होती हैं तो उसे अनुकूल बनाने का प्रयत्न करें।
भाग्यशाली रंग: आसमानी, भाग्यशाली अंक: 7