Virgo

कन्या राशि

 

पॉजिटिव - सामाजिक जीवन की अपेक्षा आध्यात्मिक जीवन की ओर आपका झुकाव होगा। आपको परिवार में शान्ति मिल सकती है। इस समय आपको आर्थिक लाभ हो सकता है। बेहतर भविष्य के लिए आप लोंग टर्म में म्यूचुअल फंड, बैंक और महंगी धातुओं में निवेश कर सकते हैं। 

 

नेगेटिव - इस समय सफलता प्राप्ति के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। नौकरी या व्यापार में उतार-चढ़ाव हो सकते हैं। करियर को लेकर परेशानी हो सकती है और इससे बचाव के लिए आपको अपने ग्राहकों के साथ बातचीत और चर्चा के दौरान अतिरिक्त सतर्कता बरतने की जरुरत होगी।

 

लव - आपका संदिग्ध व्यवहार आपके वैवाहिक जीवन को प्रभावित कर सकता है। आप अपने वैवाहिक जीवन को बेहतर महसूस कर सकते हैं, लेकिन इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपकी बातों से जीवनसाथी को तकलीफ न हो।

 

व्यवसाय - आप कुछ अच्छे कार्यों पर पैसे खर्च कर सकते हैं। आर्थिक रूप से दूसरों की मदद करने में भी संकोच नहीं करेंगे। कुछ कारणों से मार्च से पहले आपको कर्ज लेने की जरुरत महसूस हो सकती है, लेकिन आप ऐसा न करें।

 

स्वास्थ्य - जोड़ों या मांसपेशियों के दर्द से बचने के लिए भारी वजन न उठाएं न ही भारी कसरत करें। योग और ध्यान आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

 

भाग्यशाली रंग: बादामी, भाग्यशाली अंक: 7