Virgo

कन्या राशि

 

पॉजिटिव - आपका अपने पेशेवर प्रयासों के अलावा सामाजिक गतिविधियों और कुछ परोपकारी गतिविधियों की ओर झुकाव होगा। ग्रहो की स्थिति आपके खर्चों में भी वृद्धि बनाए रखेगी लेकिन इस सबके बावजूद भी आपकी आमदनी इतनी अच्छी होगी कि आप उन ख़र्चों से घबराएंगे नहीं।
नेगेटिव - आपका व्यवहार और आपके बातचीत करने का तरीका थोड़ा बदल सकता है। लेकिन, सुनिश्चित करें कि आप अन्य लोगों को नाराज न करें। आपको परिवार के मोर्चे पर कुछ कठिन समय का सामना करना पड़ सकता है। कुछ बुरी घटनाएं हो सकती हैं और आपको उनके साथ धैर्य से पेश आना होगा।
लव - मंगल का गोचर प्रथम भाव में होने से आपके व्यवहार में परिवर्तन आएँगे और आपका व्यवहार कुछ कटु हो सकता है, जिसका असर सीधा सीधा आपके दांपत्य जीवन पर पड़ेगा और आपके जीवन साथी को आपसे शिकायतें बढ़ जाएंगी।
व्यवसाय - आप को व्यापार में काफी अच्छे परिणामों की प्राप्ति होने वाली है और आप अपने व्यापार को विस्तार देने की योजना को भी अमल में ला सकते हैं।
स्वास्थ्य - आपको कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है और इसलिए अपने खाने को लेकर थोड़ा सावधान रहें और नियमित रूप से व्यायाम करना न भूलें।
भाग्यशाली रंग: केसरी, भाग्यशाली अंक: तीन