वर्ल्ड बैडमिंटन चैम्पियनशिप: प्रणय पुरुष सिंगल्स के दूसरे दौर में, डबल्स में मनु-सुमित भी जीते

महिला डबल्स में संयोगिता और प्राजक्ता की जोड़ी हारकर टूर्नामेंट से बाहर

DainikBhaskar.com| Last Modified - Jul 31, 2018, 11:21 AM IST

bwf world championship 2018 prannoy enter second round
वर्ल्ड बैडमिंटन चैम्पियनशिप: प्रणय पुरुष सिंगल्स के दूसरे दौर में, डबल्स में मनु-सुमित भी जीते
  • प्रणय को इस टूर्नामेंट में 11वीं वरीयता दी गई
  • शीर्ष वरीयता प्राप्त डेनमार्क के विक्टर भी दूसरे दौर में


बीजिंग. वर्ल्ड बैडमिंटन चैम्पियनशिप में सोमवार को भारतीय शटलर एच.एस. प्रणय ने पुरुष सिंगल्स के दूसरे दौर में जगह बना ली है। प्रणय ने पहले दौर में न्यूजीलैंड के अभिनव मनोटा को 21-12, 21-11 से हराया। 28 मिनट तक चले मुकाबले में उन्होंने मनोटा को सीधे सेटों में हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। दूसरे दौर में प्रणय का मुकाबला ब्राजील के यगोर कोएल्हो से होगा। मिक्स्ड डबल्स में प्रणव चोपड़ा-सिक्की रेड्डी और पुरुष डबल्स में मनु अत्री-सुमित रेड्डी की जोड़ी ने भी अपने मुकाबले जीत लिए।

 

मनु-सुमित ने बुल्गारिया की जोड़ी को हराया: पुरुष डबल्स में मनु और सुमित ने बुल्गारिया के डेनियल निकोलोव और इवान रुसेव को 21-13, 21-18 से 26 मिनट में हरा दिया। वहीं मिक्स्ड डबल्स में प्रणव-सिक्की रेड्डी ने चेक गणराज्य के जैकब बिटमैन और अल्जबेटा बसोवा की जोड़ी को 21-17, 21-15 से 30 मिनट में हराया। भारत को महिला डबल्स में हार का सामना करना पड़ा। संयोगिता और प्राजक्ता सावंत की जोड़ी को तुर्की की बेन्गिसु और नाज्लिकन इन्सी ने 34 मिनट तक चले मुकाबले में 22-20, 21-14 से हराया। 

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now