रोनाल्डो से मिलने के लिए रो रहा था बच्चा; पुर्तगाल के कप्तान बस से उतरे, गले लगाया और ऑटोग्राफ दिया

पुर्तगाल ने इस विश्व कप का अपना पहला मैच स्पेन के साथ 3-3 से ड्रॉ खेला था।

DainikBhaskar.com| Last Modified - Jun 17, 2018, 08:21 PM IST

1 of

मॉस्को. फुटबॉल विश्व कप में अपने पहले ही मैच में हैट्रिक लगाने वाले पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फिर साबित किया कि वे मैदान ही नहीं, उसके बाहर भी हीरो हैं। स्पेन के खिलाफ मैच के बाद लौटते समय वे अपने एक नन्हें फैन को खुश करने के लिए बस में बैठने के बावजूद नीचे उतर आए। इस घटना का वीडियो सामने आया है।

 

 

बच्चे को रोनाल्डो से मिलने नहीं दे रहा था सुरक्षाकर्मी 

- वीडियो में दिख रहा है कि पुर्तगाल के खिलाड़ी मैच के बाद होटल जाने के लिए स्टेडियम से बाहर खड़ी बस में बैठे। इसमें टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी हैं। बस के आसपास कुछ सुरक्षाकर्मी खड़े हैं। एक बच्चा अपनी मां के साथ सुरक्षाकर्मी से रोनाल्डो से मिलने देने की जिद कर रहा है। सुरक्षाकर्मी के मना करने पर वह रोने लगा। इस दौरान रोनाल्डो बस से उतरे और बच्चे को अपने पास बुलाया। उन्होंने नन्हें प्रशंसक को गले लगाया, किस किया। बच्चे की मां ने अपने मोबाइल में दोनों की फोटो भी खींची। बच्चा उन्हीं के नाम और नंबर (7) की जर्सी पहने था। रोनाल्डो ने उसकी जर्सी पर ऑटोग्राफ दिया। बच्चा अपने स्टार फुटबलॉर का साथ पाकर खुश हो गया।

Cristiano Ronaldo shown again that he is a hero both on and off the field
स्पेन के खिलाफ मैच में गोल करने के बाद खुशी मनाते क्रिस्टियानो रोनाल्डो।
Cristiano Ronaldo shown again that he is a hero both on and off the field
स्पेन के खिलाफ मैच में फ्री किक पर शॉट मारने की तैयारी करते क्रिस्टियानो रोनाल्डो।
prev
next
Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now