फीफाः बिग बी और अभिषेक बच्चन बेल्जियम-फ्रांस का सेमीफाइनल मैच देखने रूस पहुंचे , इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीर

इंस्टाग्राम पर बिग बी के 95 लाख और अभिषेक बच्चन के 41 लाख फॉलोवर

DainikBhaskar.com| Last Modified - Jul 12, 2018, 04:06 PM IST

Fifa France vs Belgium Semifinal: Big B Family Reach Russia
फीफाः बिग बी और अभिषेक बच्चन बेल्जियम-फ्रांस का सेमीफाइनल मैच देखने रूस पहुंचे , इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीर

नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का खेलों के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है। अभिषेक इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चेन्नईयन फुटबॉल क्लब और प्रो कबड्डी लीग की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक भी हैं। ऐसे में फुटबॉल विश्व कप हो और वे इसके किसी मुकाबले के गवाह न बनें ऐसा कैसे हो सकता है। इंग्लिश फुटबॉल लीग के क्लब चेल्सी के समर्थक अभिषेक और  अमिताभ वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच देखने के लिए रूस के सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम पहुंचे। अभिषेक ने स्टेडियम में खींची गई सेल्फी भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

अभिषेक ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें वे और उनके पिता दिख रहे हैं। इस फोटो को अब तक करीब ढाई लाख लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 1300 लोगों ने  कमेंट किए हैं। उन्होंने मैच के दौरान का एक वीडियो भी शेयर भी किया है। इसमें स्टेडियम के भीतर का चारों का नजारा दिखाया गया है। इस वीडियो को भी करीब ढाई लाख लोगों ने लाइक किया है। मैच जीतने के बाद अभिषेक ने फाइनल में पहुंची फ्रांस की टीम को बधाई भी दी।

 

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now