जैसे ही बांग्लादेश की महिला टीम ने इंडिया को हराया, जश्न मनाने लगे लड़के

भारत को हराकर पहली बार महिला एशिया कप चैम्पियन बनी है बांग्लादेश की टीम

dainikbhaskar.com| Last Modified - Jun 11, 2018, 01:50 PM IST

  • 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप जैसा था आखिरी ओवर।
  • बांग्लादेश को जीत के लिए चाहिए थे 9 रन।
  • ओवर में दो विकेट गिरे, आखिरी बॉल पर चाहिए थे 2 रन।

 

 

स्पोर्ट्स डेस्क: महिला एशिया कप के फाइनल मैच में बांग्लादेश ने आखिरी गेंद पर भारत को हराकर खिताब अपने नाम कर लिया। भारत के दिए गए 113 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश को आखिरी ओवर में 9 रन की दरकार थी, इस ओवर में दो विकेट भी गिरे इसके बावजूद बांग्लादेश मैच और खिताब जीतने में कामयाब रही। वहीं बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें लड़कियों की जीत पर मेन्स टीम जश्न मनाती हुए दिख रही है।

 

टी-20 वर्ल्ड कप जैसा था आखिरी ओवर
इसके बाद बांग्लादेश की पारी में जो कुछ हुआ वो आपको टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल की याद दिला देगा जहां भारत को आखिरी ओवर में जीतने के लिए छह रन चाहिए थे। पांड्या ने पहली गेंद पर चौका खाने के बाद उसी ओवर में दो विकेट हासिल किए। बांग्लादेश को जीत के लिए आखिरी ओवर पर जीत के लिए दो रन चाहिए थे, लेकिन धोनी की कमाल की स्टंपिंग ने उन्हें बराबरी करने का मौका भी नहीं दिया।  लेकिन भारतीय महिला टीम उतनी भाग्यशाली नहीं निकली, कप्तान हरमनप्रीत कौर ने आखिरी ओवर के लिए गेंद खुद थामी।  बांग्लादेश को जीत के लिए नौ रन चाहिए थे। ओवर में दो विकेट भी गिरे, आखिरी बॉल पर दो रन चाहिए थे, जो बांग्लादेश ने बना लिए। 

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now