इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन करेंगे कोहली: गांगुली, पिछले टूर में 10 टेस्ट पारियों में महज 134 रन बनाए थे

इंग्लैंड 2014 में इंग्लैंड दौरे पर गए थे। इस टूर पर भारत टेस्ट सीरीज 1-3 से हारा था।

DainikBhaskar.com| Last Modified - Jun 24, 2018, 03:52 PM IST

Kohli panicked while preparing for England tour: Sourav Ganguly
इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन करेंगे कोहली: गांगुली, पिछले टूर में 10 टेस्ट पारियों में महज 134 रन बनाए थे

- इंग्लैंड में भारतीय टीम 3 जुलाई से 11 सितंबर के बीच टेस्ट, टी-20 और वनडे सीरीज खेलेगी

- भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ भी दो टी-20 मैच खेलेगी

 

नई दिल्ली. सौरव गांगुली का मानना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली इस बार इंग्लैंड दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि कोहली इस बार इंग्लैंड दौरे की तैयारियों को लेकर काफी तनाव में थे। 2014 में इंग्लैंड दौरे पर 5 टेस्ट मैचों की 10 पारियों में विराट ने महज 134 रन बनाए थे। 


टक्कर वाला होगा मुकाबला: गांगुली ने कहा, "कोहली शानदार खिलाड़ी हैं। पहले कोहली तैयारियों के लिए काउंटी क्रिकेट खेलने पर जोर दे रहे थे, क्योंकि उनका पिछला दौरा अच्छा नहीं गुजरा था। लेकिन, मुझे खुशी है कि उन्होंने ऐसा नहीं किया। भले ही पिछला दौरा ठीक नहीं गया, लेकिन इस बार ऐसा होना मुश्किल है.. क्योंकि कोहली बेहतरीन हैं। भारत की संभावनाएं प्रबल हैं, लेकिन इंग्लैंड की टीम भी शानदार फॉर्म में है। मुकाबला टक्कर का होगा।"

 

मैं 100 फीसदी फिट हूं: विराट कोहली ने शनिवार को उन सभी बातों को अफवाह बताया था, जिसमें उनकी फिटनेस पर सवाल उठाया जा रहा था। कोहली ने कहा, "आईपीएल में लगी चोट से मैं पूरी तरह उबर गया हूं और अब 100 फीसदी फिट हूं। इस ब्रेक से इंग्लैंड दौरे के लिए तैयारी करने का पर्याप्त समय मिला है। मैं मैदान पर वापस जाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। जब आप बहुत ज्यादा क्रिकेट खेल रहे हों, तो ऐसा होना मुश्किल होता है... लेकिन इस तरह के ब्रेक आपको तैयारी में काफी मदद करते हैं। ये आपको तरोताजा कर देते हैं और वापस जाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।"

 

81 दिन इंग्लैंड में खेलेगी भारतीय टीम
इंग्लैंड में भारतीय टीम 81 दिन तक खेलेगी। इंग्लैंड के खिलाफ 3 जुलाई से 11 सितंबर तक 3 टी-20, 3 वनडे और 5 टेस्ट मैच खेलेगी। 2002 के बाद पहली बार ऐसा होगा, जब भारतीय टीम टेस्ट से पहले वन-डे मैच खेलेगी।

 

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now