टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में समय बिता रहे अर्जुन तेंडुलकर, बारिश के दौरान ग्राउंड्स स्टॉफ की मदद करते दिखे

सचिन तेंडुलकर के बेटे ने दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों को नेट में गेंदबाजी भी की

DainikBhaskar.com| Last Modified - Aug 10, 2018, 08:59 PM IST

1 of
india vs england arjun tendulkar help ground staff during rain

लंदन. सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन तेंडुलकर इन दिनों इंग्लैंड में टीम इंडिया के साथ समय बिता रहे हैं। लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट के शुरू होने से पहले उन्होंने पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों को नेट पर बल्लेबाजी का अभ्यास कराया। बाद में जब बारिश ने खेल में खलल डाला तो वे ग्राउंड्स स्टॉफ की मदद भी की। बारिश शुरू होने पर ग्राउंड्स स्टॉफ जब पिच को ढकने के लिए मैदान में कवर ले जा रहा था, तब अर्जुन भी उसे घसीटते नजर आए।

 

अर्जुन ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया है। वे श्रीलंका के खिलाफ चार दिवसीय यूथ टेस्ट सीरीज के जरिए अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा थे। हालांकि वनडे-सीरीज के लिए वे टीम में जगह बनाने में असफल रहे। 


नेट्स के दौरान केएल राहुल को बोल्ड कियाः अर्जुन ने विराट कोहली समेत टीम इंडिया के सभी बल्लेबाजों को नेट्स में गेंदबाजी की। इस दौरान उन्होंने एक बार केएल राहुल को बोल्ड भी कर दिया। बोल्ड होने के बाद राहुल ने अर्जुन को शाबासी दी। हालांकि अर्जुन को श्रीलंका में ज्यादा सफलता नहीं मिल सकी थी। उन्होंने पहले टेस्ट में अपने दूसरे ही ओवर में एक विकेट ले लिया था, लेकिन बल्लेबाजी में वे शून्य पर आउट हो गए थे। दूसरी पारी में उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था। दूसरे टेस्ट में वे कुल 14 रन ही बना पाए। दोनों मैचों में वे दो विकेट ही ले सके। भारतीय टीम ने यह सीरीज 2-0 से जीती थी। 

कुछ दिन पहले महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट के साथ दिखे थेः श्रीलंका दौरा खत्म कर अर्जुन इंग्लैंड पहुंचे। कुछ दिन पहले उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसमें वे इंग्लैंड की महिला क्रिकेट डेनियल व्याट के साथ नजर आ रहे थे। यह तस्वीर एक सेल्फी है, जो डेनियल ने खुद क्लिक की थी। तस्वीर देखने से लग रहा था कि दोनों किसी रेस्तरां में हैं। डेनियल व्याट वही हैं, जिन्होंने कभी भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को प्रपोज किया था।

india vs england arjun tendulkar help ground staff during rain
india vs england arjun tendulkar help ground staff during rain
prev
next
Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now