--Advertisement--

कोहली की पीठ में दर्द, चौथे दिन फील्डिंग के लिए नहीं उतरे; अजिंक्य रहाणे ने की कप्तानी

कोहली ने लॉर्ड्स टेस्ट की पहली पारी में 23 रन बनाए थे

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 10:49 AM IST
कोहली ने सीरीज के पहले टेस्ट म कोहली ने सीरीज के पहले टेस्ट म

- आईपीएल में भी कोहली ने गर्दन में दर्द की शिकायत की थी

- दर्द के कारण ही कोहली सरे के लिए काउंटी नहीं खेल सके

लंदन. भारत-इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स में खेला जा रहा है। चौथे दिन भारतीय कप्तान कोहली मैदान पर नहीं उतरे। उन्हें पीठ दर्द की शिकायत है। उनकी जगह अजिंक्य रहाणे ने कप्तानी संभाली। भारत की दूसरी पारी में कोहली चौथे नंबर पर बैटिंग करने नहीं उतरे। इस पोजिशन पर रहाणे बैटिंग करने आए। वे पांचवे नंबर पर बल्लेबाजी करने मैदान पर पहुंचे। उनके 18 अगस्त से होने वाले टेस्ट में खेलने को लेकर संशय बरकरार है। हालांकि, मैच खत्म होने के बाद कोहली ने कहा कि वे 5 दिन में ठीक हो जाएंगे।

भारतीय टीम के एक पदाधिकारी ने कोहली की चोट की पुष्टि की। कोहली की जगह मैदान में रवींद्र जडेजा थे। मैच के तीसरे दिन के तीसरे सत्र में भी कोहली मैदान पर नहीं थे। उनकी जगह रवींद्र जडेजा ने फील्डिंग की।

कोहली ने 37 मिनट फील्डिंग नहीं की : चौथे दिन कोहली 37 मिनट तक मैदान पर नहीं थे। लिहाजा, आईसीसी के नियमों के मुताबिक भारत की पारी की शुरुआत के 37 मिनट बाद ही वे बैटिंग के लिए उतर सकते हैं। दूसरा विकेट गिरने तक भारतीय पारी के 37 मिनट का खेल पूरा नहीं हो पाया था। ऐसे में उनकी जगह रहाणे चौथे नंबर पर भेजा गया।

X
कोहली ने सीरीज के पहले टेस्ट मकोहली ने सीरीज के पहले टेस्ट म
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..