टीवी की नायरा भी आईं IPL की अवार्ड सेरेमनी में नजर, दिनेश कार्तिक को दिया अवॉर्ड

रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच के बाद अवार्ड सेरेमनी में टीवी की नायरा भी नजर आईं।

Dainikbhaskar.com| Last Modified - Apr 09, 2018, 04:30 PM IST

1 of
IPL 2018 TV actress Shivangi aka Nayra attended IPL match award ceremony
दिनेश कार्तिक को स्टार प्लस नई सोच अवार्ड देतीं शिवांगी।

स्पोर्ट्स डेस्क। रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच के बाद अवार्ड सेरेमनी में टीवी की नायरा भी नजर आईं। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का रोल कर रही अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान को बेहतरीन मैच विनिंग पारी खेलने के लिए स्टार प्लस नई सोच अवॉर्ड दिया। 22 साल की शिवांगी ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक और अक्षरा की बेटी का रोल निभा रही हैं। शिवांगी का टीवी डेब्यू सीरियल बेगुसराय से हुआ था। उन्हें स्टार प्लस के ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा के रुप में पहचान मिली।

 

दिनेश कार्तिक को ये अवॉर्ड उनकी पारी के लिए दिया गया, जिसमें ट्रॉफी के साथ एक लाख रुपए का चेक भी था। कार्तिक ने सुनील नारायण और नितिश राणा के विकेट के बाद कोलकाता की बिखरती पारी को संभाला था। उन्होंने समझदारी भरे अंदाज में पिच का एक छोर संभाले रखा। अंत तक वे मैदान पर रहे और अपनी टीम को जीता कर ले गए। इस दौरान उन्होंने 35 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली, रन गति को गिरने नहीं दिया। दूसरे छोर से विकेट गिरते जा रहे थे। आखिरी ओवर्स तक 6 विकेट गिर चुके थे और कार्तिक ने विनय कुमार के साथ टीम को जीत तक पहुंचाया।

 

 
IPL 2018 TV actress Shivangi aka Nayra attended IPL match award ceremony
IPL मैच के बाद अवार्ड सेरेमनी में मौजूद शिवांगी और अन्य मेहमान।
prev
next
Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now