इंग्लैंड से सीरीज हारने के बाद धोनी ने अंपायर से ली बॉल, रिटायरमेंट की अटकलें

2014 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास के वक्त भी धोनी ने ऐसा ही किया था। वे मैच ड्रॉ होने के बावजूद स्टम्प ले गए थे

DainikBhaskar.com| Last Modified - Jul 18, 2018, 01:16 PM IST

Is MS Dhoni taking retirement from ODIs after England Series?
इंग्लैंड से सीरीज हारने के बाद धोनी ने अंपायर से ली बॉल, रिटायरमेंट की अटकलें

नई दिल्ली. इंग्लैंड के साथ सीरीज का तीसरा वनडे खत्म होने के बाद मंगलवार को भारतीय टीम ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रही थी, तभी महेंद्र सिंह धोनी को अंपायर से गेंद लेकर जाते देखा गया। इसके बाद उनके रिटारमेंट की अटकलें लग रही हैं। धोनी ने टेस्ट मैच से संन्यास के वक्त भी ऐसा ही किया था। वे 2014 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए आखिरी टेस्ट मैच के ड्रॉ होने के बावजूद स्टंप्स अपने साथ ले गए थे। आमतौर पर जीतने वाली टीम के खिलाड़ी स्टम्प अपने साथ ले जाते हैं।

भारत इंग्लैंड से यह सीरीज 2-1 से हार गया। आखिरी मैच में इंग्लैंड ने उसे आठ विकेट से हराया। लीड्स में हैडिंग्ले के मैदान पर धोनी ने अंपायर से जब गेंद ली तो उनके प्रशंसक हैरान रह गए। एक बार तो उन्हें लगा कि वे शायद उसी वक्त संन्यास का ऐलान कर देंगे। सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चा हो रही है। इंग्लैंड में वनडे सीरीज में उनका प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा। ऐसे में कुछ लोग उन्हें संन्यास की सलाह दे रहे हैं। धोनी ने लॉर्ड्स में खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे में 58 गेंदों पर 37 रन बनाए थे। उनकी इस धीमी पारी के लिए दर्शकों ने उनका मखौल भी उड़ाया था। मंगलवार को भी उन्होंने 66 गेंदों पर 42 रन बनाए। इनमें कई डॉट बॉल खेलीं। 

 

 

 

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now