मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ बार्सिलोना जा सकते हैं पोग्बा, 5 साल के लिए 7.13 अरब रुपए का ऑफर

फ्रांस के पोग्बा ने क्रोएशिया के खिलाफ इस साल हुए फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में गोल किया था

DainikBhaskar.com| Last Modified - Aug 08, 2018, 03:58 PM IST

Pogba Keen To Leave Manchester United For Barcelona
मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ बार्सिलोना जा सकते हैं पोग्बा, 5 साल के लिए 7.13 अरब रुपए का ऑफर

 

  • पोग्बा ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए 60 मैच में 11 गोल किए
  • युवेंटस की तरफ से पोग्बा ने 124 मैच में 28 गोल किए थे

लंदन.  इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार मिडफील्डर पॉल पोग्बा स्पेन के क्लब बार्सिलोना जाना चाहते हैं। डेली मेल के अनुसार, पोग्बा क्लब के मैनेजर जोस मॉरिन्हो के साथ अपने खराब रिश्ते के कारण स्पेनिश क्लब से जुड़ना चाह रहे। रिपोर्ट के मुताबिक, पोग्बा 5 साल के लिए 7.13 अरब रुपए में बार्सिलोना के साथ करार कर सकते हैं। उन्हें एक सप्ताह खेलने के 2.75 करोड़ दिए जाएंगे। ये मैनचेस्टर यूनाइटेड में मिल रही राशि की तुलना में दोगुना है। 

 

2 साल पहले युवेंटस छोड़ यूनाइटेड से किया था करार: पोग्बा 2016 में युवेंटस से 7 अरब रुपए में मैनचेस्टर यूनाइटेड गए थे। उन्होंने यूनाइटेड से 1.43 करोड़ की जगह 3 करोड़ रुपए प्रति सप्ताह मांगे थे, लेकिन क्लब इसके लिए तैयार नहीं है। उन्होंने चिली के स्टार खिलाड़ी एलेक्सिस सांचेज के बराबर रुपए मांगा, ऐसा नहीं होने पर क्लब को छोड़ने की बात कही थी। इससे पहले यूनाइटेड ने बार्सिलोना से येरी मीना और आंद्रे गोमेज के लिए मिले 3.5 अरब से ज्यादा के ऑफर ठुकरा दिया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now