वर्ल्ड कप में नेमार का गोल देख बहन हुई इतनी खुश, सेलिब्रेशन में खुद को कर बैठी चोटिल, शेयर किया फोटो

पेले (77) और रोनाल्डो (62) के बाद नेमार सबसे ज्यादा गोल करने वाले ब्राजील के तीसरे फुटबॉलर हैं।

dainikbhaskar.com| Last Modified - Jun 28, 2018, 05:34 PM IST

1 of
Neymar scored his first goal in the World Cup 2018 match against Costa Rica

* कोस्टारिका के खिलाफ मैच में ब्राजील ने की थी 2-0 से जीत दर्ज
* मैच में नेमार ने किया था टूर्नामेंट में अपना पहला गोल
* गोल को देख नेमार की एक्साइटेड बहन ने खुशी में कंधा चोटिल कर लिया

स्पोर्ट्स डेस्क. रूस में चल रहे फुटबॉल वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मैच में ब्राजील ने कोस्टारिका को 2-0 से हराया था। इस मैच में ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार ने टूर्नामेंट में अपना पहला गोल किया था। उनके इस गोल को देखकर दुनियाभर के उनके फैंस खुशी से झूम उठे थे। यहां तक कि उनकी बहन तो इतनी ज्यादा खुश हो गई कि सेलिब्रेट करने के चक्कर में अपना कंधा तक चोटिल कर बैठीं। ऐसे लगी कंधे में चोट...

 

- ब्राजील के स्पोरटीवी के मुताबिक कोस्टारिका के खिलाफ मैच के दौरान नेमार ने जैसे ही गोल किया, मैच देख रहीं उनकी बहन राफेला सांतोस इतनी ज्यादा एक्साइटेड हो गईं की खुशी में अपने दोस्त से जा टकराईं और इसी बीच उनका कंधा चोटिल हो गया।
- राफेला ने बाद में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना फोटो शेयर करते हुए अपनी चोट के बारे में बताया। इस फोटो में उनके बाएं हाथ पर स्लिंग बंधा हुआ दिख रहा था।
- बता दें कि कोस्टारिका के खिलाफ हुए इस मैच के खत्म होने से दो मिनट पहले नेमार ने गोल किया था। नेमार गोल करते ही जमीन पर बैठ गए थे और रोने लगे थे।
- ब्राजील की टीम ग्रुप ई में दो जीत और एक ड्रॉ के साथ टॉप पर रही। अब वो टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में पहुंच चुकी है। जहां 2 जुलाई को उसका मुकाबला मैक्सिको की टीम के साथ होगा। 

 

बेटा या बेटी को लेकर कही ये बात

 

- सानिया ने ये बातें मुंबई में बुधवार को यूनाइटेड नेशन्स वुमन इंडिया के लैंगिक समानता पर आधारित कैम्पेन 'मुझे हक है' के लॉन्चिंग इवेंट में कहीं।
- इस प्रोग्राम में उन्होंने कहा- 'मुझे बेटा होगा या बेटी, ये मेरे लिए मायने नहीं रखता। जो मायने रखता है वो ये है कि मैं अपने बच्चे को इस तरह बड़ा करूंगी कि वो ये सोचे कि सभी लोग बराबर हैं।'
- बता दें कि सानिया ने इसी साल अप्रैल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने प्रेग्नेंट होने की खबर को शेयर किया था। 
- सानिया की शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ अप्रैल, 2010 में हैदराबाद में हुई थी। शादी के 8 साल बाद ये इस कपल का पहला बच्चा होगा।
- इससे पहले सानिया ने कहा था कि वो और उनके क्रिकेटर पति शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं, जिसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा।

Neymar scored his first goal in the World Cup 2018 match against Costa Rica
Neymar scored his first goal in the World Cup 2018 match against Costa Rica
अपनी बहन के साथ नेमार।
Neymar scored his first goal in the World Cup 2018 match against Costa Rica
अपनी बहन रफेला के साथ नेमार।
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now