रोनाल्डो ग्रीस में एक होटल की सर्विस से हुए खुश, टिप में स्टाफ को दिए 16 लाख रुपए

पुर्तगाली फुटबॉल टीम के कप्तान किस्टियानो रोनाल्डो वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद छुट्टियां मना रहे

DainikBhaskar.com| Last Modified - Jul 20, 2018, 08:13 PM IST

Ronaldo gave a hotel staff 16 lakhs as tip in Greece
रोनाल्डो ग्रीस में एक होटल की सर्विस से हुए खुश, टिप में स्टाफ को दिए 16 लाख रुपए
  • रोनाल्डो ने 11 जुलाई को इटली के क्लब युवेंटस से करार किया
  • रोनाल्डो 9 साल तक स्पेन के क्लब रियाल मैड्रिड से जुड़े रहे


एथेन्स (ग्रीस).  पुर्तगाल की फुटबॉल टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो बीते कुछ दिनों से ग्रीस में दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। इस दौरान वे एक होटल की सर्विस से इतना खुश हुए कि वहां के स्टाफ को टिप में 17,850 पाउंड (करीब 16 लाख रुपए) दे दिए। इंग्लैंड के अखबार 'द सन' के मुताबिक, रोनाल्डो जिस होटल में ठहरे थे, वहां खाना खाया और इटली रवाना होने से पहले होटल स्टाफ को टिप के रूप में इतनी बड़ी रकम दी। टिप के तौर पर 16 लाख रुपए मिलने पर होटल स्टाफ भी हैरान था। 

 

चीन से गए थे ग्रीस: रोनाल्डो इटली के क्लब युवेंटस से करार करने के बाद चीन के दौरे पर गए थे। वहां से छुट्टियां मनाने ग्रीस गए। वर्ल्ड कप में प्री-क्वार्टर फाइनल में हारकर बाहर होने के बाद पहली बार वे छुट्टी मनाने के लिए निकले हैं। 33 वर्षीय रोनाल्डो ने सोमवार को युवेंटस से आधिकारिक रूप से जुड़ते वक्त कहा था, "मैं उन अन्य खिलाड़ियों से अलग हूं जो सोचते हैं कि उनकी उम्र बढ़ने पर उनके कॅरियर खत्म हो गए हैं।" मैं यह दिखाना चाहता हूं कि मैं दूसरों की तरह नहीं हूं, मैं अलग हूं। मेरी उम्र के खिलाड़ी चीन या कतर जाते हैं, इसलिए कॅरियर के इस दौर में ऐसे महत्वपूर्ण क्लब जुड़ने पर मुझे बहुत खुशी मिलती है।"

 

रोनाल्डो को 242 करोड़ रुपए वेतन मिलेगाः रोनाल्डो ने 11 जुलाई को इटली के क्लब युवेंटस के साथ करार किया था। पिछले 9 साल से वे स्पेन के रियाल मैड्रिड की तरफ से खेल रहे थे। युवेंटस ने रोनाल्डो से 4 साल के लिए करीब 220 मिलियन यूरो (करीब 1,774 करोड़ रुपए) का करार किया। इसमें से 100 मिलियन यूरो (करीब 806 करोड़ रुपए) ट्रांसफर फीस है, जो युवेंटस क्लब रियाल मैड्रिड को देगा। इस तरह रोनाल्डो को हर साल 30 मिलियन यूरो (करीब 242 करोड़ रुपए) वेतन मिलेगा।

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now