महिला का आरोप- श्रीलंकाई क्रिकेटर गुणातिलका के सामने उनके दोस्त ने किया दुष्कर्म; बोर्ड ने सस्पेंड किया

पुलिस का कहना है कि महिला ने गुणातिलका पर कोई भी आरोप नहीं लगाए

DainikBhaskar.com| Last Modified - Jul 24, 2018, 12:54 PM IST

Sri Lanka Cricketer Suspended After Friend Accused Of molest in hotel
महिला का आरोप- श्रीलंकाई क्रिकेटर गुणातिलका के सामने उनके दोस्त ने किया दुष्कर्म; बोर्ड ने सस्पेंड किया
  • गुणतिलका ने दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली 2 टेस्ट की सीरीज में 161 रन बनाए

 

 

कोलंबो.  श्रीलंकाई क्रिकेटर दानुष्का गुणतिलका की मौजूदगी में उनके दोस्त पर एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। इसके चलते श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने मामले की जांच होने तक गुणातिलका को सस्पेंड कर दिया। साथ ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट की मैच फीस भी रोक दी है। गुणातिलका टीम के साथ यहां के एक होटल में ठहरे थे।

पुलिस के मुताबिक, "रविवार सुबह गुणातिलका का श्रीलंकाई मूल का ब्रिटिश दोस्त नार्वे की दो महिलाओं के साथ उनके कमरे में मिलने पहुंचा। इनमें से एक महिला ने बाद में आरोप लगाया कि गुणातिलका के दोस्त ने उनके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान गुणातिलका भी वहां मौजूद थे। आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि उसकी पहचान अभी उजागर नहीं की गई है।"

 

गलत व्यवहार के चलते हुई कार्रवाई: पुलिस का कहना है कि महिला ने गुणातिलका पर कोई आरोप नहीं लगाए। हालांकि बोर्ड ने इसे दुर्व्यवहार बताया है। श्रीलंकाई बोर्ड के मौजूदा नियम के मुताबिक, खिलाड़ी मैच के दौरान देर रात से होटल तो लौट सकते हैं, लेकिन उनके साथ कोई बाहरी व्यक्ति नहीं होना चाहिए। मामला सामने आने पर श्रीलंका बोर्ड ने गुणातिलका को रविवार रात ही निलंबित कर दिया था, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेलने की इजाजत दे दी थी।

 

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now