एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच में टीम इंडिया का ढोल-नगाड़ों से हुआ स्वागत, कोहली-धवन ने किया भांगड़ा

धवन और चेतेश्वर पुजारा ने ट्वीटर पर एक-दूसरे की तारीफ में शायरी पोस्ट की

DainikBhaskar.com| Last Modified - Jul 28, 2018, 05:10 PM IST

1 of

 

  • भारत-इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 1 अगस्त से बर्मिंघम में होगा
  • ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन हाथ में चोट के कारण सिर्फ 5 ओवर ही गेंदबाजी कर पाए


लंदन. भारत का इंग्लैंड की काउंटी टीम एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच ड्रॉ पर रहा। इस मैच में भारतीय बल्लेबाजी और गेंदबाजी को लेकर क्रिकेट विशेषज्ञों ने सवाल उठाए। इनमें शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा की खराब बल्लेबाजी को लेकर ज्यादा चर्चा हुई। धवन दोनों पारियों में शून्य पर आउट हुए, लेकिन मैच के दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे और कप्तान विराट कोहली के साथ डांस करते नजर आए। दोनों मैदान पर कदम रखते समय ढोल के सामने भांगड़ा करते दिखे। एसेक्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है। 

 

कोहली के बाद धवन ने किया भांगड़ा: वीडियो में दिख रहा है कि मैच में क्षेत्ररक्षण करने उतर रही टीम इंडिया का स्वागत वहां पर ढोल-नगाड़ों के बीच हुआ। सबसे पहले कोहली मैदान में उतरे। उन्होंने भांगड़ा के कुछ स्टेप्स किए। रविंद्र जडेजा के पीछे धवन आ रहे थे। धवन के पीछे चेतेश्वर पुजारा थे। जडेजा और पुजारा ने डांस नहीं किया, लेकिन धवन खुद को रोक नहीं पाए। वहीं, मैच के बाद धवन ने एक ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वे कोहली और पुजारा के बीच फील्डिंग करते दिख रहे हैं। फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "कैसे ना हो गुजारा...जब साथ हो कोहली और पुजारा!" धवन के इस ट्वीट पर पुजारा ने रिट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "ना हो कोई फिकर, जब हमारे बीच में हो शिखर!"

virat kohli shikhar dhawan show how to do bhangra
भांगड़ा करते कप्तान विराट कोहली।
virat kohli shikhar dhawan show how to do bhangra
चेतेश्वर पुजारा भी अभ्यास मैच में फॉर्म में नहीं दिखे।
prev
next
Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now