पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Amit Panghal Manish Kaushik World Boxing Championships In Ekaterinburg, Russia

अमित-संजीत समेत 4 भारतीय क्वार्टर फाइनल में, चारों खिलाड़ी मेडल से एक जीत दूर

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भारतीय बॉक्सर अमित पंघाल।
  • संजीत ने नंबर-2 और पूर्व ब्रॉन्ज मेडलिस्ट उज्बेकिस्तान के संजार तुरसुनोव को 4-1 से हराया
  • अमित पंघाल ने 52 किग्रा वेट कैटेगरी में तुर्की के बातुहान सिटफी को 5-0 से हराया
Advertisement
Advertisement

खेल डेस्क. भारतीय बॉक्सर अमित पंघाल, संजीत, कविंदर सिंह और मनीष कौशिक वर्ल्ड चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं। चारों खिलाड़ी यदि एक और मुकाबला जीत लेते हैं तो कम से कम ब्रॉन्ज मेडल पक्का कर लेंगे। अमित पंघाल ने 52 किग्रा वेट कैटेगरी के प्री- क्वार्टर फाइनल में तुर्की के बातुहान सिटफी को एकतरफा मुकाबले में 5-0 से हराया।
 
दूसरी वरीयता वाले पंघाल अब फिलिपींस के कार्लो पालाम से भिड़ेंगे। पिछले साल एशियाड के सेमीफाइनल में पंघाल ने पालाम को हराया था। पंघाल 2017 में क्वार्टर फाइनल तक पहुंचे थे। वहीं, 63 किग्रा कैटेगरी में मनीष कौशिक ने चौथी वरीयता वाले मंगोलिया को चिनजोरिग बातारसुख को 5-0 से मात दी। चिनजोरिग एशियन गेम्स में सिल्वर जबकि एशियन चैंपियनशिप में दो बार मेडल जीत चुके हैं।
 

मनीष का मुकाबला ब्राजील के वानडर्सन ओलिवियरा से
भारतीय खिलाड़ी ने पूरे मैच में विरोधी खिलाड़ी पर जमकर मुक्के बरसाए। मनीष अब ब्राजील के वानडर्सन ओलिवियरा से भिड़ेंगे। वहीं 91 किग्रा वेट कैटेगरी में संजीत ने नंबर-2 और पूर्व ब्रॉन्ज मेडलिस्ट उज्बेकिस्तान के संजार तुरसुनोव को 4-1 से हराया। वे अब इक्वाडोर के जूलियो टोरेस से भिड़ेंगे। वहीं, 57 किग्रा कैटेगरी में कविंदर सिंह बिष्ट ने फिनलैंड के अर्सलान को 3-2 से हराया।
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement