फुटबॉल / दुष्कर्म के आरोपों पर नेमार से पांच घंटे पूछताछ, आरोप लगाने वाली महिला पर मानहानि का मामला दर्ज



Brazil police question Neymar over alleged rape with woman he met through social media
X
Brazil police question Neymar over alleged rape with woman he met through social media

ब्राजील पुलिस ने नेमार से शाम 4 बजे से लेकर रात 9 बजे तक पूछताछ की
नेमार चोट के चलते कोपा अमेरिका कप से बाहर हो चुके हैं, उनकी कप्तानी भी छिन गई थी

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 10:56 AM IST

साओ पाउलो. ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार से पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपों पर करीब पांच घंटे तक पूछताछ की। नेमार पर सोशल मीडिया के जरिए मिली एक महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप है। पूछताछ के बाद रिपोर्टर्स से बातचीत में नेमार ने आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि सच आज या कल बाहर आ ही जाएगा। 

 

नेमार एड़ी की चोट की वजह से कोपा अमेरिका टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। गुरुवार को पूछताछ से बाहर निकलते हुए वे बैसाखी के सहारे दिखे। ब्राजील पुलिस ने नेमार ने आरोप लगाने वाली महिला नजिला त्रिनदादे के खिलाफ भी अवमानना का मामला दर्ज किया है। दरअसल, एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में जब नजिला ने कहा था कि पुलिस को भी खरीदा जा सकते है। 

 

ऑनलाइन पोल में बेगुनाह बताए गए नेमार
ब्राजील में हाल ही में हुए एक ऑनलाइन पोल में करीब 2071 लोगों ने हिस्सा लिया। इसमें 60% लोगों का मानना है कि नेमार पर लगे आरोप गलत हैं, जबकि 14% लोगों को लगता है कि नेमार ने महिला के साथ गलत व्यवहार किया। 26% लोगों ने इस पर कोई राय जाहिर नहीं की।

 

नेमार पर दुष्कर्म के साथ मारपीट के आरोप
नजिला ने नेमार के खिलाफ शिकायत में पेरिस की होटल में मारपीट और दुष्कर्म की बात कही थी। शिकायत में नजिला ने बताया कि वह ब्राजील की रहने वाली है। उसने कहा- मेरी नेमार से दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई। हम एक दूसरे को मैसेज करने लगे। एक दिन नेमार ने पेरिस चलने को कहा, तो मैंने हां कर दी। यहां नेमार नशे की हालत में होटल पहुंचे और बातचीत करते हुए गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट और दुष्कर्म किया। वहीं, नेमार के पिता का कहना है कि महिला पैसे के लिए मेरे बेटे को ब्लैकमेल कर रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना