फुटबॉल / टॉप-11 खिलाड़ियों के बिना उतरी बार्सिलोना, सेल्टा विगो ने 2-0 से हराया



बार्सिलोना के उस्मान डेम्बेले चोटिल होने के बाद मैदान पर बैठ गए। बार्सिलोना के उस्मान डेम्बेले चोटिल होने के बाद मैदान पर बैठ गए।
X
बार्सिलोना के उस्मान डेम्बेले चोटिल होने के बाद मैदान पर बैठ गए।बार्सिलोना के उस्मान डेम्बेले चोटिल होने के बाद मैदान पर बैठ गए।

  • अंक तालिका में बार्सिलोना की टीम पहले और सेल्टा विगो 14वें स्थान पर
  • मैच में बार्सिलोना के मेसी, सुआरेज, कुटिन्हो और पीके नहीं खेले

May 05, 2019, 01:01 PM IST

खेल डेस्क. स्पैनिश फुटबॉल लीग 'ला लिगा' में शनिवार को सेल्टा विगो ने चैम्पियन बार्सिलोना को 2-0 से हराया। इस मैच में बार्सिलोना एक तरह से बी टीम के साथ उतरी थी। चैम्पियंस लीग के दूसरे सेमीफाइनल के पहले लेग में लिवरपूल के खिलाफ उतरे वाली बार्सिलोना की टीम के टॉप-11 खिलाड़ी इस मैच में नहीं खेले। ला लिगा अंक तालिका में बार्सिलोना की टीम पहले और सेल्टा विगो 14वें स्थान पर है। मैच में बार्सिलोना के मेसी, सुआरेज, कुटिन्हो और पीके नहीं खेले।

बार्सिलोना मंगलवार को चैम्पियंस लीग के सेमीफाइनल का दूसरा लेग खेलेगी

  1. बार्सिलोना की टीम मंगलवार को एनफील्ड स्टेडियम पर लिवरपूल के खिलाफ सेमीफाइनल का दूसरा लेग खेलेगी। पहले लेग में उसने अपने होमग्राउंड कैम्प नाऊ पर लिवरपूल को 3-0 से हराया था। इस मैच में मेसी ने दो और सुआरेज ने एक गोल किए थे।

  2. सेल्टा के खिलाफ इस मैच में बार्सिलोना के उस्मान डेम्बेले चोटिल हो गए। उनकी जगह कोलाडो को मैदान पर भेजा गया। डेम्बेले को लिवरपूल के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले मैच प्रैक्टिस के लिए उतारा गया था। वे पिछले चार महीने से हैमस्ट्रिंग की समस्या से परेशान थे।

  3. मुकाबले में पहले हाफ तक दोनों टीमें गोल नहीं कर सकी थी। 67वें मिनट में सेल्टा के मैक्सिमिलानो गोमेस गोंजालेज ने पहला गोल किया। उनके बाद इयागो एस्पास ने 88वें मिनट में पेनल्टी पर गोल कर टीम को 2-0 से जीत दिला दी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना