विज्ञापन

फुटबॉल / मेसी ने की रोनाल्डो की तारीफ, कहा- एटलेटिको के खिलाफ उन्होंने जादुई प्रदर्शन किया

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2019, 05:15 PM IST


क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी। क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी।
रोनाल्डो ने एटलेटिको के खिलाफ हैट्रिक लगाई थी। रोनाल्डो ने एटलेटिको के खिलाफ हैट्रिक लगाई थी।
मेसी ने लियोन के खिलाफ दो गोल दागे। मेसी ने लियोन के खिलाफ दो गोल दागे।
X
क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी।क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी।
रोनाल्डो ने एटलेटिको के खिलाफ हैट्रिक लगाई थी।रोनाल्डो ने एटलेटिको के खिलाफ हैट्रिक लगाई थी।
मेसी ने लियोन के खिलाफ दो गोल दागे।मेसी ने लियोन के खिलाफ दो गोल दागे।
  • comment

  • मेसी ने कहा- एटलेटिको मैड्रिड मजबूत टीम, उसे हराना आश्चर्य जनक था
  • बार्सिलोना ने लियोन को 5-1 और युवेंटस ने एटलेटिको को 3-0 से हराया

खेल डेस्क. चैम्पियंस लीग के प्री-क्वार्टरफाइनल में इटली के क्लब युवेंटस और स्पेन के बार्सिलोना ने जीत दर्ज की। दोनों टीमों के क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी मैच के हीरो रहे। रोनाल्डो ने युवेंटस के लिए तीन और मेसी ने बार्सिलोना के लिए दो गोल दागे। दोनों खिलाड़ी आमतौर पर एक-दूसरे की तारीफ नहीं करते हैं, लेकिन मेसी ने रोनाल्डो के इस प्रदर्शन को जादुई बताया।

स्टियानो के लिए तीन गोल के साथ वह जादुई रात थी: मेसी

  1. मेसी ने कहा, "क्रिस्टियानो और युवेंटस ने बेहतरीन खेल दिखाया। मेरे लिए यह आश्चर्य जनक था, क्योंकि एटलेटिको मैड्रिड के मजबूत टीम है। यहां पर युवेंटस ने एटलेटिको को पीछे छोड़ दिया। क्रिस्टियानो के लिए तीन गोल के साथ वह जादुई रात थी।"

  2. मेसी के दो गोल की बदौलत बार्सिलोना ने लियोन को दूसरे लेग में अपने होमग्राउंड पर 5-1 से हरा दिया। बार्सिलोना चैम्पियंस लीग के इतिहास में होमग्राउंड पर लगातार 30 मैच में नहीं हारने वाली इकलौती टीम है। पहले लेग का मुकाबला लियोन के मैदान पर 0-0 से ड्रॉ रहा था।

  3. दूसरी ओर, युवेंटस की टीम एटेलिटको के खिलाफ दूसरे लेग में अपने होमग्राउंड पर 3-0 से जीती थी। इस मैच में रोनाल्डो ने हैट्रिक लगाई थी। एटलेटिको अपने होमग्राउंड पर पहले लेग का मुकाबला 2-0 से जीता था। दूसरे लेग में स्टार खिलाड़ी ग्रीजमैन और मोराटा के रहते हुए भी उसे हार का सामना करना पड़ा।

  4. क्वार्टरफाइनल में बार्सिलोना के साथ लिवरपूल, मैनचेस्टर सिटी, मैनचेस्टर यूनाइटेड, टॉटेनहैम हॉटस्पर, युवेंटस, अजाक्स और पोर्टो पहुंची है। शुक्रवार को अंतिम-8 के दौर का ड्रॉ निकाला जाएगा। इसके बाद ही तय होगा की सेमीफाइनल में जाने के लिए कौन सी टीम किससे खेलेगी।

  5. क्वार्टरफाइनल में अपने प्रतिद्वंदी को लेकर मेसी ने कहा, "सभी टीमें मजबूत हैं। हम किसी एक को नहीं चुन सकते हैं। हमें ड्रॉ का इंतजार करना चाहिए, तभी पता चलेगा कि हमारा मुकाबला किससे होगा। सिटी, युवेंटस, अजाक्स और लिवरपूल सहित सभी टीमें मजबूत हैं।"

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन