चैम्पियंस लीग / डिफेंडिंग चैम्पियन लीवरपूल पहले ही मैच में हारा, बार्सिलोना के मेसी सीजन में पहली बार खेलने उतरे



मैच के दौरान नेपोली (नीली जर्सी) और लिवरपूल (लाल जर्सी) के खिलाड़ी। मैच के दौरान नेपोली (नीली जर्सी) और लिवरपूल (लाल जर्सी) के खिलाड़ी।
X
मैच के दौरान नेपोली (नीली जर्सी) और लिवरपूल (लाल जर्सी) के खिलाड़ी।मैच के दौरान नेपोली (नीली जर्सी) और लिवरपूल (लाल जर्सी) के खिलाड़ी।

  • ड्रायस मर्टेंस और फर्नांडो लोरेंत के अंतिम पलों में किए गए गोल की मदद से नेपोली ने लीवरपूल को 2-0 से हराया
  • पिछले सीजन की यूरोपा लीग की चैम्पियन चेल्सी को वेलेंसिया ने 1-0 से हराया, एकमात्र गोल रोड्रिगो मोरेनो ने किया

Dainik Bhaskar

Sep 18, 2019, 04:24 PM IST

खेल डेस्क. यूरोप के सबसे बड़े फुटबॉल टूर्नामेंट यूईएफए चैम्पियंस लीग में मंगलवार को डिफेंडिंग चैम्पियन लीवरपूल अपने पहले ही मैच में हार गया। ड्रायस मर्टेंस (82वें मिनट) और फर्नांडो लोरेंत (स्टॉपेज टाइम) के अंतिम पलों में किए गए गोल की मदद से नेपोली ने लीवरपूल को 2-0 से हराया। वहीं, बार्सिलोना के कप्तान लियोनेल मेसी चोट के बाद वापसी करते हुए 150 बाद सीजन खेलने उतरे। यह सीजन में उनका पहला मैच था।

 

बार्सिलोना और बोरुसिया डॉर्टमंड के बीच खेला गया मैच 0-0 से ड्रॉ रहा। सीजन शुरू होने से पहले मेसी पैर में चोट के कारण बाहर हो गए थे। हालांकि, वे मैच में गोल नहीं कर सके। आखिरी मिनट में मेसी ने एक बेहतरीन मूव बनाया था, लेकिन उनके शॉट को डॉर्टमंड के गोलकीपर ने रोक लिया। इस मैच में डोर्टमंड के कप्तान मार्को पहले हाफ में पेनल्टी पर गोल करने से चूक गए।

 

चेल्सी ने अपने पिछले दोनों मैच हारे
पिछले सीजन की यूरोपा लीग चैम्पियन चेल्सी अपने पिछले दोनों मैच हार गई। मंगलवार को वेलेंसिया ने चेल्सी को 1-0 से हराया। चेल्सी के पास इस मैच का ड्रॉ कराने का शानदार मौका था, लेकिन वेलेंसिया के रोड्रिगो मोरेनो ने ऐसा नहीं होने दिया। मैच के 74वें मिनट में मिली फ्री-किक गोल में तब्दील कर रोड्रिगो ने टीम को जीत दिलाई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना