कोपा अमेरिका / चिली ने जापान को 4-0 से हराया, टूर्नामेंट में पिछले छह मैचों से अजेय रही है टीम



Chile beats Japan 4-0 in Copa America Cup, Vargas leads with 2 goals
X
Chile beats Japan 4-0 in Copa America Cup, Vargas leads with 2 goals

  • लगातार दो बार के चैम्पियन चिली ने एशियाई गेस्ट टीम जापान पर पहले मैच में जीत दर्ज की
  • चिली के लिए वर्गास ने दो गोल किए, कोपा अमेरिका में वे चिली के लिए सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए

Jun 18, 2019, 09:43 AM IST

साओ पाउलो. कोपा अमेरिका कप की डिफेंडिंग चैम्पियन चिली ने अपने पहले मैच में जोरदार शुरुआत की है। टीम ने एशियाई गेस्ट टीम जापान को एकतरफा मुकाबले में 4-0 से हरा दिया। चिली के लिए एडुअर्डो वर्गास ने दो गोल किए। इसके अलावा एरिक पुल्गार और एलेक्सिस सांचेज ने भी एक-एक गोल किए। इस जीत के साथ टूर्नामेंट में चिली की दावेदारी एक बार फिर मजबूत मानी जा रही है। टीम ने कोपा अमेरिका के पिछले छह में से एक भी मैच नहीं गंवाया। चिली ने 2015 और 2016 में हुए कोपा अमेरिका कप पर कब्जा जमाया था। 

 

वर्गास-सांचेज ने किए लगातार गोल

जापान की युवा टीम ने फर्स्ट हाफ में गोल के कई मौके गंवाए। हालांकि, लंच से ठीक पहले चिली के एरिक पुल्गार ने 41वें मिनट में गोल कर दिया। अगले हाफ में चिली ने लगातार मजबूत खेल दिखाया। वर्गास ने पहले 54वें मिनट में गोल दागकर टीम की बढ़त 2-0 कर दी। इसके बाद एलेक्सिस सांचेज ने 82वें मिनट और वर्गास ने अगले ही मिनट में फिर गोल दागकर टीम को निर्णायक बढ़त दिला दी। वर्गास अब कोपा अमेरिका में चिली के लिए सबसे ज्यादा गोल दागने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। 

 

जापान के लिए कुबो ने किया जुझारू प्रदर्शन
पिछले हफ्ते स्पेन के क्लब रियाल मैड्रिड के साथ छह साल की डील करने वाले जापानी खिलाड़ी कुबो ने मैैच में टीम को बढ़त दिलाने की काफी कोशिश की। बाएं पैर से स्ट्राइक करने वाले कुबो ने इस मैच में अयासे उएदा के पास पर शॉट ले कर दिखाया कि उन्हें क्यों जापान का लियोनेल मेसी कहा जाता है। हालांकि, वे गोल से चूक गए। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना