• Hindi News
  • Sports
  • Cristiano Ronaldo scored 4 goals against Lithuania in Euro 2020 Qualifier

फुटबॉल / रोनाल्डो की इंटरनेशनल मैच में 8वीं हैट्रिक, यूरो कप क्वालीफायर में पुर्तगाल ने लिथुआनिया को हराया

क्रिस्टियानो रोनाल्डो। क्रिस्टियानो रोनाल्डो।
X
क्रिस्टियानो रोनाल्डो।क्रिस्टियानो रोनाल्डो।

  • रोनाल्डो ने 7वें, 61वें, 65वें और 76वें मिनट में गोल किया
  • उन्होंने पुर्तगाल के लिए पिछले 27 मैच में 32 गोल किए

दैनिक भास्कर

Sep 11, 2019, 10:15 AM IST

खेल डेस्क. यूईएफए यूरो कप क्वालीफायर में मंगलवार को पुर्तगाल ने लिथुआनिया को 5-1 से हरा दिया। लिथुआनिया के विलनियस में खेले गए इस मुकाबले में स्टार फुटबॉल क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 4 गोल किए। उन्होंने इंटरनेशनल मैच में 8वीं बार हैट्रिक गोल की। क्लब फुटबॉल को मिलाकर रोनाल्डो के करियर की ये 54वीं हैट्रिक है। यह पुर्तगाल की लगातार दूसरी जीत है। उसने पिछले मुकाबले में सर्बिया को 4-2 से हराया था। पुर्तगाल का अगला मुकाबला 11 अक्टूबर को लक्जमबर्ग के खिलाफ होगा।

 

रोनाल्डो के इंटरनेशनल मैच में 93 गोल हो गए। उन्होंने पुर्तगाल के लिए पिछले 27 मैच में 32 गोल किए। लिथुआनिया के खिलाफ रोनाल्डो ने 7वें मिनट में ही पेनल्टी पर पहला गोल दाग दिया। हालांकि, विताउतस ने 28वें मिनट में गोल कर स्कोर को 1-1 से बराबर कर दिया।

 

रोनाल्डो ने दूसरे हाफ में तीन गोल किए
दूसरे हाफ में पुर्तगाल ने पहले हाफ की तुलना में ज्यादा तेज खेलना शुरू किया। रोनाल्डो ने 61वें, 65वें और 76वें मिनट में गोल कर टीम को 4-1 से आगे कर दिया। मैच समाप्त होने से ठीक पहले इंजुरी टाइम में विलियम कार्वाल्हो ने गोल कर स्कोर 5-1 कर दिया। इस जीत के साथ ही पुर्तगाल की टीम ग्रुप बी में दूसरे स्थान पर पहुंच गई। पहले स्थान पर यूक्रेन है।

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना