यूरो कप क्वालिफायर / 35 साल बाद इंग्लैंड ने लगातार 2 मैच में 5+ गोल किए, मोंटेनेग्रो को हराया



मैच जीतने पर इंग्लैंड के गोलकीपर जॉर्डन पिकफोर्ड को बधाई देते टीम के मैनेजर गारेथ साउथगेट। मैच जीतने पर इंग्लैंड के गोलकीपर जॉर्डन पिकफोर्ड को बधाई देते टीम के मैनेजर गारेथ साउथगेट।
इंग्लैंड के फॉरवर्ड रहीम स्टर्लिंग के बगल से हेडर मारते मोंटेनेग्रो के डिफेंडर जार्को टॉमसेविक (दाएं)। इंग्लैंड के फॉरवर्ड रहीम स्टर्लिंग के बगल से हेडर मारते मोंटेनेग्रो के डिफेंडर जार्को टॉमसेविक (दाएं)।
गेंद पर कब्जा करने की कोशिश करते इंग्लैंड के डिफेंडर डैनी रोज (बाएं) और मोंटेनेग्रो के मिडफील्डर एडम मारुसिक। गेंद पर कब्जा करने की कोशिश करते इंग्लैंड के डिफेंडर डैनी रोज (बाएं) और मोंटेनेग्रो के मिडफील्डर एडम मारुसिक।
X
मैच जीतने पर इंग्लैंड के गोलकीपर जॉर्डन पिकफोर्ड को बधाई देते टीम के मैनेजर गारेथ साउथगेट।मैच जीतने पर इंग्लैंड के गोलकीपर जॉर्डन पिकफोर्ड को बधाई देते टीम के मैनेजर गारेथ साउथगेट।
इंग्लैंड के फॉरवर्ड रहीम स्टर्लिंग के बगल से हेडर मारते मोंटेनेग्रो के डिफेंडर जार्को टॉमसेविक (दाएं)।इंग्लैंड के फॉरवर्ड रहीम स्टर्लिंग के बगल से हेडर मारते मोंटेनेग्रो के डिफेंडर जार्को टॉमसेविक (दाएं)।
गेंद पर कब्जा करने की कोशिश करते इंग्लैंड के डिफेंडर डैनी रोज (बाएं) और मोंटेनेग्रो के मिडफील्डर एडम मारुसिक।गेंद पर कब्जा करने की कोशिश करते इंग्लैंड के डिफेंडर डैनी रोज (बाएं) और मोंटेनेग्रो के मिडफील्डर एडम मारुसिक।

  • इस क्वालिफाइंग टूर्नामेंट में इंग्लैंड ने 2015 के बाद पहली बार लगातार 5 मैच जीते
  • वर्ल्ड चैम्पियन फ्रांस ने आइसलैंड को 4-0 से हराया, पुर्तगाल- सर्बिया का मैच 1-1 से ड्रॉ पर छूटा

Dainik Bhaskar

Mar 27, 2019, 10:05 AM IST

पोडगोरिका (मोंटेनेग्रो). इंग्लैंड की फुटबॉल टीम ने यूरो कप क्वालिफायर में अपनी जीत का क्रम बरकरार रखा है। इंग्लैंड ने मोंटेनेग्रो को 5-1 से हराया। इंग्लैंड ने 35 साल बाद लगातार दो मैच में 5 या उससे ज्यादा गोल किए। टीम ने पिछला मैच चेक रिपब्लिक के खिलाफ 5-0 से जीता था।

साउथगेट की कोचिंग में पहली बार लगातार 5 मैच जीती इंग्लैंड की टीम

  1. इंग्लैंड की यह लगातार पांचवीं जीत है। टीम ने 2015 के बाद पहली बार लगातार 5 मैच जीते। इंग्लैंड ने गारेथ साउथगेट की कोचिंग में पहली बार लगातार 5 मैच में जीत दर्ज की।

  2. इंग्लैंड की ओर से माइकल कीन ने 30वें, रोस बर्कले ने 38वें, 59वें, हैरी केन ने 71वें और रहीम स्टर्लिंग ने 80वें मिनट में गोल किए।

  3. वर्ल्ड चैम्पियन फ्रांस ने आइसलैंड को 4-0 से हराया। यह फ्रांस की आइसलैंड पर 10वीं जीत है। डिफेंडिंग चैम्पियन पुर्तगाल और सर्बिया का मैच 1-1 से ड्रॉ रहा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना