• Hindi News
  • Sports
  • Football Club Manchester United Paul Pogba transfer decision Mino Raiola Barcelona Real madrid

फुटबॉल / फ्रांस के वर्ल्ड कप विजेता पोग्बा यूनाइटेड छोड़कर बार्सिलोना जा सकते हैं, 800 करोड़ रु. की डील की तैयारी

पॉल पोग्बा इस सीजन में एड़ी की चोट के कारण कई मैच नहीं खेल सके हैं। -फाइल फोटो पॉल पोग्बा इस सीजन में एड़ी की चोट के कारण कई मैच नहीं खेल सके हैं। -फाइल फोटो
X
पॉल पोग्बा इस सीजन में एड़ी की चोट के कारण कई मैच नहीं खेल सके हैं। -फाइल फोटोपॉल पोग्बा इस सीजन में एड़ी की चोट के कारण कई मैच नहीं खेल सके हैं। -फाइल फोटो

  • यूरोपियन फुटबॉल के क्लब 31 जनवरी तक खिलाड़ियों को खरीद, बेच और लोन पर ले सकते हैं
  • यूनाइटेड के कोच ओले गनर ने कहा है कि वे पॉल पोग्बा को नहीं बेच रहे

दैनिक भास्कर

Jan 03, 2020, 08:31 AM IST

खेल डेस्क. यूरोपियन फुटबॉल में ट्रांसफर विंडो ओपन हो गई है। अब इंग्लैंड, स्पेन, फ्रांस, जर्मनी और इटली की सभी लीग के क्लब खिलाड़ियों को खरीद और बेच सकते हैं। साथ ही लोन पर भी ले सकते हैं। आरबी साल्जबर्ग के ताकुमी मिनामिनो इंग्लिश प्रीमियर लीग में टॉप पर चल रहे क्लब लिवरपूल से जुड़ गए हैं। लंदन की इन्वेस्टमेंट कंपनी कार्टरेट एनालिटिक्स के अनुसार, पॉल पोग्बा, क्रिस्टियन एरिकसन, ओलिवर गिराउड, गारेथ बेल सहित कई खिलाड़ी दूसरे क्लब से जुड़ सकते हैं। ट्रांसफर विंडो 31 जनवरी को बंद होगी।

पिछली ट्रांसफर विंडो में भी चर्चा थी कि फ्रांस के वर्ल्ड कप विनर पोग्बा यूनाइटेड छोड़ सकते हैं। इस बार भी उनका नाम ट्रांसफर में सबसे ऊपर है। वे इस सीजन में एड़ी की चोट के कारण कई मैच नहीं खेल सके हैं। हालांकि, यूनाइटेड के कोच ओले गनर ने कहा है कि हम पोग्बा को नहीं बेच रहे हैं।

ये खिलाड़ी भी दूसरे क्लब से जुड़ सकते हैं
वेदात मुरिकी, थॉमस लेमार, जेरोड बोवेन, लाएले टेलर, जो वोरेल, डैरेन रेनडोल्फ, जेड वेलेस, मुहम्मादु फाल, स्कॉट सिंक्लेयर, ग्लेन कामारा, सैम कोसग्रोव और जेनिओलो नया करार कर सकते हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना