• Hindi News
  • Sports
  • Anya khel
  • French tennis player Elliot Benchetrit ballkid banana video australian open Martina Navratilova umpire John Blom

ऑस्ट्रेलियन ओपन / फ्रेंच खिलाड़ी एलोइट ने बॉलकिड से केला छीलने के लिए कहा, अंपायर ने मैच से बाहर किया

फ्रेंच टेनिस खिलाड़ी एलोइट बेंचेट्रिट ने कहा- यह वीडियो किसी मतलब का नहीं है।(केले के साथ बॉलकिड) फ्रेंच टेनिस खिलाड़ी एलोइट बेंचेट्रिट ने कहा- यह वीडियो किसी मतलब का नहीं है।(केले के साथ बॉलकिड)
X
फ्रेंच टेनिस खिलाड़ी एलोइट बेंचेट्रिट ने कहा- यह वीडियो किसी मतलब का नहीं है।(केले के साथ बॉलकिड)फ्रेंच टेनिस खिलाड़ी एलोइट बेंचेट्रिट ने कहा- यह वीडियो किसी मतलब का नहीं है।(केले के साथ बॉलकिड)

  • एलोइट बेंचेट्रिट दमित्री पोपको के खिलाफ अपना क्वालिफायर मुकाबला खेल रहे थे, तभी यह घटना हुई  
  • बेंचेट्रिट ने कहा- मेरे अंगुलियों में बैंडेज बंधी थीं, मुझे दिक्कत हो रही थी इसलिए बालकिड को केला छीलने को दिया

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2020, 03:27 PM IST

खेल डेस्क. साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान रविवार को एक अजीब वाकया देखने को मिला। फ्रेंच टेनिस खिलाड़ी एलोइट बेंचेट्रिट (21) ने अपने मैच के दौरान बॉलकिड से केला मंगाया और उसे छीलने के लिए कहा। इस पर बॉलकिड ने आपत्ति जताई और अंपायर की ओर देखा। अंपायर ने फौरन हस्तक्षेप कर एलोइट को मैच से बाहर कर दिया।

बेंचेट्रिट ऑस्ट्रेलियन ओपन में रविवार को दमित्री पोपको के खिलाफ अपना क्वालिफायर मुकाबला खेल रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने ऐसा इसलिए किआ कि उनके हाथ में बैंडेज लगी थीं। बेंचेट्रिट ने कहा कि इस वजह से मुझे फल (केला) छीलने में दिक्कत हो रही थी।

एलेक्स थ्योडोरिडिज नामक यूजर ने यह वीडियो शेयर किया

सोशल मीडिया पर एलेक्स थ्योडोरिडिज नामक यूजर ने यह वीडियो शेयर किया। इसे पूर्व अमेरिकी टेनिस स्टार मार्टिना नवरातिलोवा ने रिट्वीट किया। मार्टिना ने लिखा, ‘‘अब अगला क्या, अंगूर? जॉन ब्लोम (अंपायर) ने सही काम किया।’’ बेंचेट्रिट ने नवरातिलोवा को जवाब देते हुए लिखा, ‘‘यह वीडियो किसी मतलब का नहीं है। इसमें उस घटना का सिर्फ एक पहलू दिखाया गया है।’’

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना