• Hindi News
  • National
  • I League Footbal: Real Kashmir Beat Gokulam Kerala By 1 0 Under Snow And Rain, Jump To Top

कश्मीर की वादियों में एक डिग्री तापमान, बर्फबारी-बारिश के बीच मैच हुआ

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • रियल कश्मीर ने गोकुलम केरल को 1-0 से हराया
  • रियल कश्मीर लीग टेबल में टॉप पर पहुंची

श्रीनगर. फुटबॉल प्रेमियों के लिए यह अनोखा अनुभव था। कश्मीर की खूबसूरत वादियां, एक डिग्री तापमान वाली ठंड और बर्फबारी के बीच फुटबॉल मैच। आईलीग के मुकाबले में रियल कश्मीर और गोकुलम केरल आमने-सामने थे। बर्फबारी के बीच रियल कश्मीर ने 1-0 से मैच जीता। मैच का एकलौता गोल 51वें मिनट में स्ट्राइकर नोहेरे क्रिजो ने किया।

 

रियल कश्मीर ने लीग में नौवां मैच जीता

यह रियल कश्मीर की 16 मैचों में से नौवीं जीत है। इस जीत के साथ ही वह लीग की टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। उसके कुल 32 अंक हो गए हैं। उसने सीजन में 5 मैच ड्रॉ खेले और दो हारे हैं। रियल कश्मीर पहली बार आईलीग में खेल रही है। दूसरे स्थान पर काबिज चेन्नई सिटी एफसी के 14 मैच में से 29 अंक हैं। उसने 9 मैच जीते हैं। लीग में हर टीम को 20-20 लीग मैच खेलने हैं।

 

पहला हॉफ बर्फबारी, दूसरा बारिश के बीच खेला गया
श्रीनगर के टीआरसी मैदान पर रियल कश्मीर और गोकुलम केरल के बीच मैच शुरू होने से पहले ही हल्की-हल्की बर्फबारी शुरू हो गई थी। पहला हॉफ तो बर्फबारी के बीच ही खेला गया। दूसरा हॉफ शुरू होते ही बारिश भी होने लगी। बर्फबारी और बारिश के कारण ग्राउंड पासिंग लगातार मुश्किल हो रही थी, इसलिए खिलाड़ी ज्यादातर मौकों पर एरियल रूट यानी हवाई किक्स का ही सहारा ले रहे थे। हालांकि, इसके बाद भी खेल रुका नहीं। इस मौसम में खिलाड़ियों को खेलता देख दर्शक भी उत्साहित रहे। कोई छाता लिए, तो कोई बैनर की आड़ में रहकर मैच देखता रहा।

खबरें और भी हैं...