• Hindi News
  • Sports
  • Kerala Football Team 10 year old Boy Goal Video Viral on Social Media News Updates

केरल / 10 साल के फुटबॉलर ने कॉर्नर से गोल दागा, लोगों ने मेसी से तुलना की; वीडियो वायरल

10 साल के दानी ने केरल फुटबॉल ट्रेनिंग सेंटर की ओर से खेलते हुए मैच में हैट्रिक लगाई थी।
X

  • केरल किड्स फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में 10 साल के फुटबॉलर दानी ने जीरो एंगल से गोल दागा
  • लोगों ने कहा- हमें भारत के इस भावी चैम्पियन की तारीफ करना चाहिए, शाबास दानी

दैनिक भास्कर

Feb 15, 2020, 11:27 AM IST

खेल डेस्क. केरल में 10 साल के एक फुटबॉलर ने जीरो एंगल (कॉर्नर) से गोल कर फुटबॉल प्रशंसकों को हैरान कर दिया। खिलाड़ी का नाम दानी है, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को दानी की मां ने फेसबुक पर पोस्ट किया था। इसे पूर्व भारतीय फुटबॉलर आईएम विजयन ने भी ट्विटर पर शेयर किया।

यह मैच ऑल केरल किड्स फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल था, जो 9 फरवरी को मीनान्गडी में खेला गया था। दानी ने केरल फुटबॉल ट्रेनिंग सेंटर (केएफटीसी) की ओर से खेलते हुए मैच में हैट्रिक लगाई थी। टूर्नामेंट में 13 गोल करने वाले दानी को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया। सोशल मीडिया यूजर्स इस बच्चे की तुलना अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी से कर रहे हैं।

20 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो देखा
इस वीडियो को अब तक सोशल मीडिया पर 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 300 से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया। यूजर्स दानी की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- भारतीय फुटबॉल को लेकर ज्यादा जागरुक नहीं हैं। शायद इस वीडियो को देखकर वे प्रेरित हों। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘‘अच्छे बच्चे के साथ शानदार किक। हमें भारत के इस भावी चैम्पियन की तारीफ करना चाहिए। बिना एक सेकंड गंवाए शून्य डिग्री डायमेंशन से सीधे गोल पोस्ट में। जय हिंद।’’

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना