--Advertisement--

बैडमिंटन / किदांबी श्रीकांत चीन ओपन के दूसरे दौर में, प्रणॉय बाहर



Kidambi Srikanth enters pre-quarterfinals of China Open
X
Kidambi Srikanth enters pre-quarterfinals of China Open
  • श्रीकांत ने पहले दौर फ्रांस के लुकास कोर्वी को हराया
  • इंडोनेशिया के जोनाटन क्रिस्टली ने प्रणॉय को मात दी

Dainik Bhaskar

Nov 07, 2018, 05:48 PM IST

खेल डेस्क. पांचवीं वरीयता प्राप्त किदांबी श्रीकांत ने पहले दौर के मुकाबले को जीतकर प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। उन्होंने फ्रांस के लुकास कोर्वी को 35 मिनट में 21-12, 21-16 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। वर्ल्ड नंबर-9 श्रीकांत का वर्ल्ड नंबर-42 लुकास के खिलाफ यह लगातार दूसरी जीत है। वे अब तक एक भी मुकाबला नहीं हारे।

 

दूसरे दौर में श्रीकांत का सामना वर्ल्ड नंबर-10 इंडोनेशिया के टॉमी सुगियार्तो से होगा। दोनों के बीच अब तक पांच मुकाबले हुए हैं, जिसमें श्रीकांत दो और टॉमी ने तीन जीते हैं।

 

चिराग शेट्टी और रंकी रेड्डी की जोड़ी जीती

वहीं, एचएस प्रणॉय को इंडोनेशिया के जोनाटन क्रिस्टली ने 33 मिनट में 21-11, 21-14 से हरा दिया। पुरुष युगल में सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी ने सातवीं सीड डेनमार्क के मेडस कोंड्रेड पीटरसन और मेडस पिएलर कोल्डींग की जोड़ी को 53 मिनट में 23-21, 24-22 से हराया।

 

सात्विक और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी हारी
महिला एकल में वैष्णवी रेड्डी जक्का को अपने पहले दौर के मुकाबले में ही हार का सामना करना पड़ा। थाईलैंड की पोरनापावी चोचुवोंग ने जक्का को 30 मिनट तक चले मुकाबले में 21-12, 21-16 से पराजित किया। इसके अलावा मिक्स्ड डबल्स में भी भारत को निराशा हाथ लगी। सातवीं सीड मलेशिया के चेन पेंग सुन और गोह लियु यिंग की जोड़ी ने एक घंटे तीन मिनट में सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी को 18-21, 21-19, 21-17 से हराया। 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..