टेनिस / कोच साशा को हटाने के बाद पहला ही मैच हारीं ओसाका, फेडरर 3 साल बाद मैड्रिड ओपन खेलेंगे

Dainik Bhaskar

Feb 21, 2019, 07:49 AM IST


नाओमी ओसाका और रोजर फेडरर। नाओमी ओसाका और रोजर फेडरर।
X
नाओमी ओसाका और रोजर फेडरर।नाओमी ओसाका और रोजर फेडरर।
  • comment

  • दुबई ओपन के दूसरे राउंड में ओसाका को क्रिस्टीना ने हराया
  • रोजर फेडरर ने पिछली बार मैड्रिड ओपन में 2015 में खेले थे

खेल डेस्क. नंबर-1 महिला टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका को दुबई ओपन के दूसरे राउंड में हार का सामना करना पड़ा। यह ओसाका का अपने कोच साशा बेजिन को हटाने के बाद पहला मैच था। जापान की ओसाका पिछले हफ्ते बेजिन से अलग हो गई थीं। ओसाका को फ्रांस की क्रिस्टीना म्लादेनोविक ने 6-3, 6-3 से हराया। ओसाका को पहले राउंड में बाई मिली थी। क्रिस्टीना का सामना स्पेन की कार्लासुआरेज नवारो से होगा।

 

दो साल से क्ले कोर्ट पर नहीं उतरे फेडरर
रोजर फेडरर इस साल मई में होने वाले मैड्रिड ओपन में हिस्सा लेंगे। फेडरर तीन साल बाद इस टूर्नामेंट में उतरेंगे। वे 2015 में आखिरी बार यहां खेले थे। 37 साल के फेडरर पिछले दो साल में किसी भी क्ले कोर्ट टूर्नामेंट में नहीं खेले। उन्होंने ग्रास कोर्ट और हार्ड कोर्ट टूर्नामेंटों पर फोकस करने के लिए ऐसा किया था। लेकिन फेडरर ने जनवरी में कहा था कि वे इस साल फ्रेंच ओपन में हिस्सा लेंगे। फेडरर ने 2006, 2009 और 2012 में यहां खिताब जीते थे।

 

डिफेंडिंग चैंपियन थिएम सहित 5 सीडेड खिलाड़ी हारे
रियो ओपन में टॉप-6 खिलाड़ियों में से 5 को पहले ही राउंड में हार का सामना करना पड़ा। इसमें डिफेंडिंग चैम्पियन डोमिनिक थिएम भी शामिल हैं। थिएम को सर्बिया के लेसलो डेरे ने 6-3, 6-3 से हराया। इटली के फेबियो फोगिननी को कनाडा के फेलिक्स ऑगर एलियासिमे ने 6-2, 6-3 से मात दी। रविवार को अर्जेंटीना ओपन जीतने वाले इटली के मार्को सेचिनातो को स्लोवेनिया के एलजेज बेडेने ने 7-5, 7-6 से हराया। जोआओ सोसा (पुर्तगाल) और डुसान लाजोविच (सर्बिया) भी हार गए।

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन