• Hindi News
  • Sports
  • Barcelona News; LA LIGA 2019 20: Barcelona 5 2 Real Betis'; Lionel Messi and Luis Suarez

ला लिगा / मेसी-सुआरेज के बिना उतरी बार्सिलोना ने बेटिस को 5-2 से हराया, ग्रीजमैन ने दो गोल किए

एंटोनी ग्रीजमैन। एंटोनी ग्रीजमैन।
X
एंटोनी ग्रीजमैन।एंटोनी ग्रीजमैन।

  • बार्सिलोना की सीजन में पहली जीत, पहले मैच में उसे एथलेटिक बिलबाओ ने 1-0 से हराया था
  • बार्सिलोना के लिए एंटोनी ग्रीजमैन के अलावा पेरेज, अल्बा और विदाल ने गोल किए

दैनिक भास्कर

Aug 26, 2019, 10:51 AM IST

खेल डेस्क. बार्सिलोना ने ला लिगा के इस सीजन में पहली जीत दर्ज की। रविवार को अपने होमग्राउंड कैम्प नाऊ में उसने रियाल बेटिस क्लब को 5-2 से हरा दिया। इस मैच में एंटोनी ग्रीजमैन ने दो गोल किए। वे इसी सीजन में टीम से जुड़े हैं। ग्रीजमैन पहली बार बार्सिलोना की ओर से कैम्प नाऊ में खेल रहे थे। नियमित कप्तान लियोनल मेसी और स्टार स्ट्राइकर लुईस सुआरेज इस मैच में चोट के कारण नहीं खेले। बार्सिलोना को सीजन के पहले मैच में एथलेटिक बिलबाओ ने 1-0 से हराया था।

 

बेटिस के नबिल फकीर ने 15वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। इसके बाद बार्सिलोना की टीम दबाव में आ गई। मैच के 40वें मिनट तक वह गोल बराबरी का गोल नहीं दाग सका था। इसके बाद 41वें मिनट में ग्रीजमैन ने गोल कर टीम को 1-1 की बराबरी पर ला दिया।

 

मेसी

 

हाफटाइम के बाद बार्सिलोना ने 4 गोल किए
हाफटाइम के बाद बार्सिलोना लगातार अटैक करने लगा। 50वें मिनट में ग्रीजमैन ने दूसरा गोल कर स्कोर 2-1 कर दिया। इसके छह मिनट बाद ही कार्लोस पेरेज ने टीम का तीसरा गोल दाग दिया। 60वें मिनट में जोर्डी अल्बा और 77वें मिनट में अर्तुरो विदाल ने गोल किया। बेटिस के लिए दूसरा गोल 79वें मिनट में लोरेंजे गार्सिया ने किया। इस जीत के साथ ही बार्सिलोना अंक तालिका में 9वें स्थान पर पहुंच गया।

 

एटलेटिको मैड्रिड की लगातार दूसरी जीत
लीग के एक अन्य मैच में एटलेटिको मैड्रिड ने जीत हासिल की। उसने लेगानेस को 1-0 से हरा दिया। एटलेटिको के लिए वितोलो ने एकमात्र गोल 71वें मिनट में किया। लीग में उसकी यह लगातार दूसरी जीत है। इससे पहले उसने पिछले मैच में गेटाफे सीएफ को 1-0 से हराया था। एटलेटिको अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना