पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Lille Beats Paris Saint Germain By 5 1 In Ligue 1

7 बार का विजेता पीएसजी 1-5 से हारा, 10 साल की सबसे बड़ी हार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2009 में पीएसजी को बोरडेक्स क्लब ने 4-0 से हराया था
  • पीएसजी फिर चैम्पियन बनने से एक जीत दूर
Advertisement
Advertisement

खेल डेस्क. फ्रांस के फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को लीग-1 में हार का सामना करना पड़ा। 7 बार के चैंपियन पीएसजी को दूसरे नंबर की टीम लिली ने 5-1 से हराया। यह पीएसजी की 10 साल में सबसे बड़ी हार है। उसे, 2009 में बोरडेक्स क्लब ने 4-0 से हराया था। पीएसजी के खिलाफ साल 2000 के बाद 5 गोल हुए। तब उसे सेडान क्लब ने 5-1 से हराया था।

 

पीएसजी को मैच के 54 मिनट 10 खिलाड़ियों से खेलना पड़ा क्योंकि 36वें मिनट में उसके खिलाड़ी जुआन बर्नेट को रेड कार्ड दिखाया गया। अगर पीएसजी यह मैच जीत जाती तो आठवीं बार चैम्पियन बन जाती। अब पीएसजी अगर नांतेस के खिलाफ जीत जाए तो लीग का खिताब जीत लेगी।

 

कोलिबली के दो गोल से नेपोली ने चिएवो को हराया
इटैलियन फुटबॉल लीग सीरी ए में नेपोली ने चिएवो को 3-1 से हरा दिया। यह नेपोली की 20वीं जीत है। नेपोली की ओर से केलिडोउ कोलिबली ने 15वें और 81वें जबकि एरकादुस्ज मिलिक ने 64वें मिनट में गोल किए। चिएवो की ओर से एकमात्र गोल बोस्तियन सीजर ने 90वें मिनट में किया।

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement