• Hindi News
  • Sports
  • Lionel Messi FC Barcelona Contract Football News Update: Lionel Messi Free To Leave Club Whenever he wants

फुटबॉल / बार्सिलोना के साथ मेसी का 4 साल का करार, लेकिन वे जब चाहें क्लब छोड़ने के लिए स्वतंत्र

लियोनल मेसी। लियोनल मेसी।
X
लियोनल मेसी।लियोनल मेसी।

  • बार्सिलोना के साथ लियोनल मेसी ने 2017 में 4 साल का करार किया था
  • मेसी क्लब के साथ खेलते हुए पांच बार बैलेन डी ऑर अवॉर्ड जीतने में कामयाब रहे

दैनिक भास्कर

Sep 07, 2019, 01:07 PM IST

खेल डेस्क. स्पेन के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के साथ स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी ने 2017 में 4 साल का करार 2017 किया था। इस बात का खुलासा क्लब के अध्यक्ष जोसेप मारिया बोर्तमेउ ने किया। बर्तमेउ के मुताबिक, करार के अनुसार मेसी कभी भी क्लब छोड़ सकते हैं। उन्होंने कहा, ‘क्लब उनके भविष्य को लेकर चिंतित नहीं है। हम बहुत ही स्थिर हैं। मेसी क्लब के साथ खेलते हुए पांच बार बैलेन डी ऑर अवॉर्ड जीतने में कामयाब रहे।

 

बर्तमेउ ने बार्सिलोना टीवी चैनल से कहा, ‘मेसी का अनुबंध 2020-21 सीजन तक है, लेकिन वे फाइनल सीजन से पहले कभी भी क्लब छोड़ने के लिए स्वतंत्र हैं। यह ठीक उसी तरह का करार है जैसा जावी, पुयोल और आंद्रे इनिएस्ता का साथ था। इन खिलाड़ियों के पास यह अधिकार है। वे बार्सिलोना के प्रति समर्पित रहे हैं। हम चाहते हैं मेसी 2021 और उसके आगे तक टीम के लिए खेलते रहें।’

 

मेसी ने बार्सिलोना के लिए 603 गोल किए
मेसी ने बार्सिलोना के लिए 687 मैच में 603 गोल किए। इस दौरान 251 गोल असिस्ट किए। उन्होंने टीम के साथ 10 ला लिगा खिताब जीते। मेसी ने बार्सिलोना को 4 बार चैम्पियंस लीग जीतने में मदद की। उन्होंने 6 कोपा डेल रे, 3 क्लब वर्ल्ड कप, 3 यूरोपीयन सुपर लीग, 8 स्पैनिश सुपर कप जीते।

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना