• Hindi News
  • Sports
  • Lionel messi News: messi again injured but Barcelona beats Villarreal in la liga

फुटबॉल / मेसी फिर से चोटिल, विलारियाल के खिलाफ हाफटाइम के बाद नहीं उतरे; बार्सिलोना जीता

चोट के बाद मैदान पर बैठे मेसी। चोट के बाद मैदान पर बैठे मेसी।
X
चोट के बाद मैदान पर बैठे मेसी।चोट के बाद मैदान पर बैठे मेसी।

  • लियोनल मेसी ने पिछले सप्ताह ही चोट के बाद वापसी की थी
  • बार्सिलोना ने विलारियाल को 2-1 से हराया, ग्रीजमैन और आर्थुर ने गोल किए

दैनिक भास्कर

Sep 25, 2019, 10:39 AM IST

खेल डेस्क. बार्सिलोना ने स्पैनिश लीग ‘ला लिगा’ में मंगलवार को विलारियाल को 2-1 से हरा दिया। इस मैच में उसके स्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी चोटिल हो गए। उन्हें हाफटाइम में मैदान से बाहर जाना पड़ा। मेसी ने पिछले सप्ताह ही लगभग 150 दिन बाद चोट के वापसी की थी। वे चैम्पियंस लीग में बोरूसिया डॉर्टमंड के खिलाफ खेले थे। वे इस सीजन में अब तक एक भी गोल नहीं कर सके। विलारियाल के खिलाफ बार्सिलोना के लिए एंटोनी ग्रीजमैन (छठे मिनट) और आर्थुर मेलो (15वें मिनट) ने गोल किए। विलारियाल के लिए एकमात्र गोल सैंटी केजोरला (44वें मिनट) ने किया।


मेसी को पहले हाफ के दौरान बाएं पैर में तकलीफ महसूस हुई। इसके बाद मैदान पर ही उनका इलाज किया गया। वे हाफटाइम के बाद मैदान पर नहीं उतरे। उनकी जगह ओस्मान डेम्बेले को खेलने के लिए भेजा गया। मैच के बाद कोच वेलवेर्दे ने कहा, ‘जब मेसी को कुछ होता है तो सभी परेशान हो जाते हैं। सिर्फ मैदान पर ही नहीं, स्टैंड में बैठे दर्शक भी चिंतित हो जाते हैं। हालांकि, उनकी समस्या छोटी है। वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे।’

 

 

बार्सिलोना अंक तालिका में चौथे स्थान पर
बार्सिलोना को ला लिगा में शनिवार को गेटाफे के खिलाफ खेलना है। इसके चार दिन बाद टीम चैम्पियंस लीग में अपने घरेलू मैदान पर इटली के क्लब इंटर मिलान के खिलाफ खेलेगी। बार्सिलोना को पिछले मैच में ग्रेनाडा ने 2-0 से हराया था। टीम अंक तालिका में 10 अंक के साथ चौथे स्थान पर है। बार्सिलोना ने अब 6 मैच खेले। इस दौरान उसे 3 में जीत मिली। 2 में हार का सामना करना पड़़ा। एक मैच ड्रॉ रहा।

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना