• Hindi News
  • Sports
  • Liverpool Player Mohamed Salah Vs Manchester United English Premier League 2020; Mohamed Salah on Liverpool win against Manchester United

इंग्लिश प्रीमियर लीग / मोहम्मद सालाह ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ पहली बार गोल किया, लिवरपूल 2-0 से जीता

लिवरपूल के लिए मैच गोल करने वाले वर्जिल वान डिक और मोहम्मद सालाह। लिवरपूल के लिए मैच गोल करने वाले वर्जिल वान डिक और मोहम्मद सालाह।
X
लिवरपूल के लिए मैच गोल करने वाले वर्जिल वान डिक और मोहम्मद सालाह।लिवरपूल के लिए मैच गोल करने वाले वर्जिल वान डिक और मोहम्मद सालाह।

  • लिवरपूल की टीम अब तक सीजन में एक भी मैच नहीं हारी, 22 मैच में उसके 64 अंक
  • टीम के लिए पहला गोल डिफेंडर वान डिक ने किया, सालाह ने इंजरी टाइम में गोल दागा

दैनिक भास्कर

Jan 20, 2020, 06:14 PM IST

खेल डेस्क. लीवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड को 2-0 से हरा दिया। इस सीजन में 22 मैच में यह उसकी 21वीं जीत है। एक मैच ड्रॉ रहा था। वह 64 अंक के साथ प्वॉइंट टेबल में पहले स्थान पर है। मैच में लीवरपूल के लिए डिफेंडर वर्जिल वान डिक ने 14वें मिनट और मोहम्मद सालाह इंजरी टाइम (90+3 मिनट) में गोल किया। सालाह ने यूनाइटेड के खिलाफ पहली बार गोल किया। वे प्रीमियर लीग की 24 में से 23 टीमों के खिलाफ गोल करने में कामयाब रहे। सिर्फ स्वांसा सिटी के खिलाफ स्कोर नहीं कर सके।

लिवरपूल की टीम ने इस सीजन में अब तक सभी मुकाबलों में गोल किए। प्रीमियर लीग में 2001/02 के बाद पहली बार किसी टीम ने सीजन के शुरुआती 22 मैचों में गोल किया। पिछली बार आर्सेनल की टीम ने सभी 38 मैच में गोल दागे थे। वह उस सीजन का चैम्पियन बना था। लिवरपूल के डिफेंडर वान डिक ने टीम के लिए 8वां गोल किया। वे जनवरी 2018 में क्लब से जुड़े थे।

एलिसन बेकर ने सालाह के लिए गोल असिस्ट किया
लिवरपूल के गोलकीपर एलिसन बेकर ने इंजरी टाइम में सालाह के लिए गोल असिस्ट किया। वे मार्च 2010 के बाद लिवरपूल के लिए असिस्ट करने वाले पहले गोलकीपर हैं। पिछली बार पेपे रीना ने फर्नांडो टोरेस के लिए संदरलैंड के खिलाफ गोल असिस्ट किया था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना