मैनचेस्टर यूनाइटेड एफए कप के क्वार्टर फाइनल में, चेल्सी को 2-0 से हराया

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस हार के बाद चेल्सी के मैनेजर मारिजियो सारी को हटाने की मांग शुरू
  • चेल्सी 51 एफए कप मुकाबलों में सिर्फ दूसरी बार घरेलू मैदान पर गोल नहीं कर सका

खेल डेस्क. एफए कप के मैच में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने डिफेंडिंग चैंपियन चेल्सी को 2-0 से हराकर टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। चेल्सी की टीम 51 एफए कप मुकाबलों में सिर्फ दूसरी बार घरेलू मैदान पर गोल नहीं कर सकी। मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर ओली गनर के जॉइन करने के बाद से टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है, वहीं चेल्सी की हार के बाद उनके मैनेजर मारिजियो सारी को हटाने की मांग तेज हो गई है।

 

पोग्बा ने हेडर से गोल किया
मैच के बीच में ही चेल्सी फैन्स ने मैनेजर की हूटिंग भी शुरू कर दी। पहला गोल 31वें मिनट में यूनाइटेड के हरेरा ने किया। यह गोल में पॉल पोग्बा ने असिस्ट किया। इसके 14 मिनट बाद ही पोग्बा ने खुद भी हेडर के जरिए गोल किया और टीम को 2-0 से आगे कर दिया। मैच के अंत तक यही स्कोरलाइन कायम रही।

 

सात खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरी इटली की एक टीम
दूसरी ओर, इटली की सीरी-सी फुटबॉल लीग में एक टीम के लिए 11 खिलाड़ी जुटाना ही मुश्किल हो गया। मजबूरी में प्रो-पियासेन्जा नाम की टीम कुनेओ के खिलाफ सात खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरी। नतीजतन प्रो-पियासेन्जा को 20-0 से हार का सामना करना पड़ा। प्रो-पियासेन्जा टीम इटली के इस टियर-3 लेवल के फुटबॉल टूर्नामेंट से डिस्क्वालिफाई हो गई। पेमेंट ना मिलने के कारण खिलाड़ी मैच में नहीं आए थे।

खबरें और भी हैं...