• Hindi News
  • Sports
  • Manchester United vs Chelsea in English Premier League News Updates AC Milan vs Torino News

इंग्लिश प्रीमियर लीग / मैनचेस्टर यूनाइटेड ने चेल्सी को 2-0 से हराया, 32 साल बाद एक सीजन में दो बार शिकस्त दी

मैनचेस्टर यूनाइटेड के ल्यूक शॉ (बाएं) और चेल्सी के मेसन माउंट। मैनचेस्टर यूनाइटेड के ल्यूक शॉ (बाएं) और चेल्सी के मेसन माउंट।
X
मैनचेस्टर यूनाइटेड के ल्यूक शॉ (बाएं) और चेल्सी के मेसन माउंट।मैनचेस्टर यूनाइटेड के ल्यूक शॉ (बाएं) और चेल्सी के मेसन माउंट।

  • यूनाइटेड के लिए एंथनी मार्सियाल (45वें मिनट) और हैरी मैग्वायर (66वें मिनट) ने गोल किए
  • चेल्सी इस सीजन में घर में खेले 7 मैच हारे, 25 साल बाद पहली बार ऐसा हुआ

दैनिक भास्कर

Feb 18, 2020, 04:36 PM IST

खेल डेस्क. इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में मंगलवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड ने चेल्सी को 2-0 से हराया। यूनाइटेड ने 32 साल बाद एक सीजन में दो बार चेल्सी को शिकस्त दी। दो गोल एंथनी मार्सियाल ने 45वें मिनट और हैरी मैग्वायर ने 66वें मिनट में गोल किए। इससे पहले 11 अगस्त को यूनाइटेड ने चेल्सी को 4-0 से हराया था। दोनों के बीच हुए पिछले 4 मैच यूनाइटेड ने ही जीते हैं।

इस जीत के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड अंक तालिका में 38 पॉइंट के साथ 7वें नंबर पर पहुंच गई। टीम ने 26 में से 10 मुकाबले जीते हैं। 8 में उसे हार मिली, जबकि इतने ही मैच ड्रॉ रहे। वहीं, चेल्सी 41 अंक के साथ चौथे नंबर पर काबिज है। इस टीम ने 26 में से 12 मैच में सफलता हासिल की, जबकि 9 में उसे शिकस्त मिली। 5 मुकाबले ड्रॉ रहे हैं।

चेल्सी ने इस बार घरेलू लीग के सभी 5 मैच हारे
चेल्सी ने इस सीजन में घर में खेले 7 मैच हारे हैं। 1994-95 के बाद ऐसा पहली बार हुआ है। साथ ही चेल्सी को इस सीजन में घरेलू लीग में पहला गोल करते हुए सभी 5 मैचों में शिकस्त मिली है। चेल्सी ऐसी दूसरी टीम है, जिसके एक प्रीमियर लीग में किए गए 2 गोल (वीडियो असिस्टेंट रेफरी) वीएआर द्वारा रद्द कर दिए गए।

सीरी-ए में एसी मिलान ने तोरिनो को हराया
इटली की फुटबॉल लीग सीरी-ए में एसी मिलान ने तोरिनो को 1-0 से हरा दिया है। मैच में एकमात्र गोल आंटे रेबिच ने 25वें मिनट में किया। मिलान 24 में से 10 मैच जीतकर 8वें नंबर पर है। उसे 9 में हार मिली, जबकि 5 मुकाबले ड्रॉ रहे। टीम के 35 पॉइंट है। वहीं, तोरिनो 24 मैच में 27 अंक के साथ 14वें नंबर पर काबिज है। टीम ने 8 मैच जीते, 13 में उसे हार मिली, जबकि 3 मुकाबले ड्रॉ रहे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना