पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Mohammed Salah Hits Direct Goal From Corner Against Swaziland

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सालाह ने कॉर्नर किक से किया डायरेक्ट गोल, चोटिल होकर मैच से बाहर हुए

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • अफ्रीका नेशंस कप में मिस्र ने स्वाजीलैंड को 4-1 से हराया
  • सालाह ने 45वें मिनट में बॉक्स के दाईं ओर से कॉर्नर किक मारा

खेल डेस्क. मिस्र के स्टार स्ट्राइकर मोहम्मद सालाह ने अफ्रीका नेशंस कप के क्वालीफायर में स्वाजीलैंड के खिलाफ कॉर्नर से डायरेक्ट गोल किया। इस मुकाबले को मिस्र ने 4-1 से जीत लिया। सालाह मैच के दूसरे हाफ में चोटिल हो गए। उन्हें 88वें मिनट में मैदान से बाहर जाना पड़ा। हालांकि, साइडलाइन पर उपचार के बाद वे वापस मैदान पर आ गए थे, लेकिन चोट फिर से उभरने के बाद इंजरी टाइम में सालाह मैच से बाहर हो गए।

1) सालाह ने बाएं पैर से शॉट गेंद को सीधा गोलपोस्ट में भेजा

हाफ टाइम खत्म होने से ठीक पहले 45वें मिनट में सालाह ने बॉक्स के दाईं ओर से कॉर्नर लिया। उन्होंने अपने बाएं पैर से शॉट लगाया और गेंद सीधा गोलपोस्ट में चला गया। विपक्षी टीम के गोलकीपर और डिफेंडर को गेंद रोकने का मौका ही नहीं मिला।

सालाह के इस गोल से उनकी टीम 4-0 से आगे हो गई। मिस्र के लिए कप्तान अहमद अल-मोहम्मदी, अमर वार्दा और महमूद हसन ने भी गोल किए। सालाह के इस गोल की तारीफ ट्विटर पर यूजर्स ने की।

सालाह के चोट को लेकर मिस्र के सहायक कोच हेनी रेम्जी ने कहा, "शुरुआती जांच हो चुकी है। मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या बताई गई है। यह कोई बड़ी समस्या नहीं है। वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे।"

 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

और पढ़ें