बैडमिंटन / पीवी सिंधु इंडोनेशिया मास्टर्स टूर्नामेंट से बाहर, प्री-क्वार्टर फाइनल में जापान की सयाका ताकाहाशी ने हराया

पीवी सिंधु इससे पहले मलेशिया मास्टर्स टूर्नामेंट में भी हार गईं थीं। (फाइल) पीवी सिंधु इससे पहले मलेशिया मास्टर्स टूर्नामेंट में भी हार गईं थीं। (फाइल)
X
पीवी सिंधु इससे पहले मलेशिया मास्टर्स टूर्नामेंट में भी हार गईं थीं। (फाइल)पीवी सिंधु इससे पहले मलेशिया मास्टर्स टूर्नामेंट में भी हार गईं थीं। (फाइल)

  • पीवी सिंधु को जापान की सयाका ताकाहाशी ने 21-16, 16-21, 19-21 से मात दी
  • इससे पहले जापानी खिलाड़ी ने साइना को दूसरे दौर में हराया था

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 09:12 PM IST

खेल डेस्क. विश्व चैंपियन पीवी सिंधु भी इंडोनेशिया मास्टर्स सुपर-500 बैडमिंटन टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। गुरुवार को हुए प्री-क्वार्टर फाइनल में सिंधु को जापान की सयाका ताकाहाशी ने 21-16, 16-21, 19-21 से मात दी। मैच एक घंटे 6 मिनट चला। क्वार्टर फाइनल में ताकाहाशी का सामना वांग झी यी से होगा।

मैच में सिंधु ने शुरुआत अच्छी की थी। उन्होंने पहला गेम 21-16 से जीता, लेकिन अगले दोनों गेम में जापानी खिलाड़ी भारतीय शटलर पर हावी रहीं और मैच अपने नाम कर लिया। इससे पहले ताकाहाशी ने साइना नेहवाल को हराया था। 

सिंधु इससे पहले मलेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में हार गईं थीं

सिंधु और सयाका ताकाहाशी इस मुकाबले से पहले 6 बार आमने-सामने आ चुकी हैं। 4 बार भारतीय शटलर को जीत मिली, तो दो बार जापानी खिलाड़ी उन पर भारी पड़ीं। उनकी हार के बाद इस टूर्नामेंट में भारतीय उम्मीदें खत्म हो गई हैं। इससे पहले सिंधु, साल के पहले टूर्नामेंट मलेशिया मास्टर्स से क्वार्टर फाइनल में बाहर हो गई थी। वहीं, बुधवार को विश्व चैंपियनशिप में ब्रॉन्ज जीतने वाले साईं प्रणीत, के श्रीकांत और सौरभ वर्मा भी दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गए थे। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना