टेनिस / दो बार के चैम्पियन फेडरर शंघाई मास्टर्स के क्वार्टरफाइनल में; जोकोविच, थिएम जीते



रोजर फेडरर। रोजर फेडरर।
X
रोजर फेडरर।रोजर फेडरर।

  • डिफेंडिंग चैम्पियन जोकोविच ने अमेरिका के जॉन इस्नर को हराया
  • फेडरर का मुकाबला क्वार्टरफाइनल में ज्वेरेव से होगा

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 10:01 AM IST

शंघाई. वर्ल्ड नंबर-3 स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर शंघाई मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए। 2014 और 2017 में शंघाई मास्टर्स जीत चुके फेडरर ने प्री-क्वार्टरफाइनल में बेल्जियम के डेविड गोफिन को 7-6, 6-4 से हराया। क्वार्टरफाइनल में उनका मुकाबला जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव से होगा। ज्वेरेव ने प्री-क्वार्टर में रूस के एंड्री रुबलेव को 6-0, 7-6 से हराया।

 

फेडरर के अलावा वर्ल्ड नंबर-1 सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने भी क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। डिफेंडिंग चैम्पियन जोकोविच ने अमेरिका के जॉन इस्नर को 7-5, 6-3 से हराया। पिछले हफ्ते ही जापान ओपन जीतने वाले जोकोविच का पूरे मैच में एक भी पॉइंट ब्रेक नहीं हुआ। अब जोकोविच का मुकाबला स्टीफानोस सितसिपास से होगा, जिन्होंने पोलैंड के हबर्ट हरकेज को 7-5, 3-6, 7-6 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई।

 

मेदवेदेव ने कनाडा के पोस्पिसिल को हराया
इसके अलावा रूस के डेनिल मेदवेदेव ने कनाडा के पोस्पिसिल को 7-6, 7-5 से हराया। इटली के फैबियो फोग्निनी ने रूस के कैरेन खाचानोव को 6-3, 6-5 से हराया। क्वार्टर फाइनल में मेदवेदेव और फैबियो आमने-सामने होंगे। इटली के मार्को बेरेटिनी ने स्पेन के रॉबर्टो बॉटिस्टा को 7-6, 6-4 से हराया। बेरेटिनी का मैच अब ऑस्ट्रिया के थिएम से होगा, जिन्होंने जॉर्जिया के निकोलस बैसिलाशिविली को 6-3, 6-4 से हराया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना