फुटबॉल / दुष्कर्म मामले में रोनाल्डो की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस ने डीएनए सैम्पल की मांग की



Ronaldo's DNA sought in Las Vegas alleged rape case
X
Ronaldo's DNA sought in Las Vegas alleged rape case

  • रोनाल्डो पर एक महिला ने दुष्कर्म के आरोप लगाए थे
  • युवेंटस के फुटबॉलर ने इन आरोपों को खारिज किया था

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2019, 09:23 AM IST

खेल डेस्क. पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर लगे दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने डीएनए सैम्पल की मांग की है। पुलिस ने पुर्तगाली खिलाड़ी के डीएनए सैम्पल के लिए इटली में मौजूद अधिकारियों को वारंट भेजा है। रोनाल्डो वर्तमान में इटली के टॉप क्लब युवटेंस की ओर से खेलते हैं। दुष्कर्म मामले में जांचकर्ता यह देखना चाहते हैं कि पीड़िता कैथरीन मायोर्गा के कपड़ों पर रोनाल्डो का डीएनए मौजूद है कि नहीं।

पीड़िता से एक समझौते पर हस्ताक्षर लेने के भी आरोप

  1. पुलिस की प्रवक्ता लौरा मेल्टजर ने कहा, "एलवीएमपीडी (लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस डिपार्टमेंट) डीएनए सबूत को एकत्रित करने के लिए इस मामले में वही कदम उठा रही है जो वह किसी अन्य यौन उत्पीड़न के मामले में उठाती। हमने इटली में मौजूद अधिकारियों को एक आधिकारिक अनुरोध भेजा गया है।"

  2. मायोर्गा ने अपने मुकदमे में कहा था कि 33 साल के रोनाल्डो ने 10 साल पहले लास वेगास के एक होटल में उनके साथ दुष्कर्म किया था। इसमें रोनाल्डो और उनके समूह पर यह भी आरोप लगाए गए हैं कि उन्होंने मायोर्गा से मामले को उजागर नहीं करने के लिए जबरन एक समझौते पर हस्ताक्षर करवाया।

  3. मायोर्गा ने दावा किया है कि उन्हें अपना मुंह बंद रखने के लिए 3,75,000 डॉलर मिले। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोबारा आपराधिक जांच शुरू की। इसमें मेडिकल जांच भी शामिल है। इससे पहले रोनाल्डो अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर चुके हैं।

  4. रोनाल्डो के वकील पीटर एस क्रिश्चियनसेन ने कहा, "रोनाल्डो ने हमेशा से यही कहा है कि 2009 में लास वेगास में जो कुछ हुआ था, उसमें दोनों पक्षों की सहमति थी। इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं है कि डीएनए मौजूद होंगे।"

COMMENT