• Hindi News
  • Sports
  • Anya khel
  • Serena Williams claimed her first title since becoming a mother,after defeating Jessica Pegula in the ASB Classic final, 6 3, 6 4

ऑकलैंड ओपन / 38 साल की सेरेना ने मां बनने के बाद पहला खिताब जीता, प्राइज मनी के करीब 31 लाख आग पीड़ितों को दिए

सेरेना ऑकलैंड ओपन जीतने के बाद अपनी बेटी के साथ। सेरेना ऑकलैंड ओपन जीतने के बाद अपनी बेटी के साथ।
X
सेरेना ऑकलैंड ओपन जीतने के बाद अपनी बेटी के साथ।सेरेना ऑकलैंड ओपन जीतने के बाद अपनी बेटी के साथ।

  • सेरेना ने ऑकलैंड ओपन के फाइनल में हमवतन जेसिका पिगुला को 6-3, 6-4 से हराया
  • सेरेना ने कहा-मुझे खुशी है कि मैं वो कर पा रही हूं, जिससे मैं प्यार करती हूूं

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2020, 11:46 AM IST

खेल डेस्क. अमेरिका की टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने रविवार को ऑकलैंड ओपन का खिताब जीता। सेरेना ने मां बनने के बाद पहला टूर्नामेंट जीता है। 38 साल की इस खिलाड़ी ने तीन साल बाद कोई खिताब जीता है। फाइनल में उन्होंने अपने ही देश की जेसिका पिगुला को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हराया। अंतिम बार उन्होंने 2017 में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता था।

23 बार की ग्रैंड स्लैम की सिंगल्स चैंपियन विलियम्स का यह करिअर का 71वां खिताब है। सेरेना को टूर्नामेंट जीतने पर लगभग 31 लाख रुपए की प्राइज मनी मिली। उन्होंने इसे ऑस्ट्रेलिया में लगी आग के पीड़ितों को देने की घोषणा की। हालांकि डबल्स के फाइनल में सेरेना और डेनमार्क की कैरोलिन वोज्नियाकी की जोड़ी हार गई। उन्हें अमेरिका की आसिया मुहम्मद और टेलर टाउनसेंड की जोड़ी ने 4-6, 4-6 से हराया। 

सेरेना 20 जनवरी से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलियन ओपन खेलेंगी

सेरेना ने कहा कि वे काफी लंबे समय से टेनिस खेल रही हैं। मुझे खुशी है कि मैं वो कर पा रही हूं, जिससे मैं प्यार करती हूूं। सेरेना अब 20 जनवरी से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलियन ओपन में उतरेंगी। वे यहां सिंगल्स का खिताब जीत लेती हैं तो ऑस्ट्रेलिया की मार्गेट कोर्ट के 24 खिताब की बराबरी भी कर लेंगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना