--Advertisement--

नई दिल्ली / स्प्रिंटर परविंदर चौधरी ने जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम के हॉस्टल में आत्महत्या की



जवाहल लाल नेहरू स्टेडियम में एथेलिटक एकेडमी में हॉस्टल बना हुआ है। जवाहल लाल नेहरू स्टेडियम में एथेलिटक एकेडमी में हॉस्टल बना हुआ है।
sprinter Parvinder Chaudhary committed suicide at Jawaharlal Nehru stadium
X
जवाहल लाल नेहरू स्टेडियम में एथेलिटक एकेडमी में हॉस्टल बना हुआ है।जवाहल लाल नेहरू स्टेडियम में एथेलिटक एकेडमी में हॉस्टल बना हुआ है।
sprinter Parvinder Chaudhary committed suicide at Jawaharlal Nehru stadium

  • समाचार एजेंसी के मुताबिक, परविंदर का फोन पर अपने पिता से विवाद हुआ था
  • परविंदर को मानने उसकी बहन भी आई थी, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी

Dainik Bhaskar

Nov 14, 2018, 10:50 AM IST

नई दिल्ली. स्प्रिंटर परविंदर चौधरी ने यहां के जवाहर लाल नेहरू (जेएलएन) स्टेडियम स्थित एथलेटिक्स एकेडमी में अपने हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटककर जान दे दी। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, परविंदर चौधरी 18 साल के थे। वे अलीगढ़ में कैमथल इगलास के रहने वाले थे। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। वे मंगलवार सुबह प्रैक्टिस करने वे शाम 5:30 बजे अपने कमरे पर लौटे थे। 

 

हादसे से एक घंटे पहले ही अपने कमरे में पहुंचे थे परविंदर

  1. स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (साई) के एक अधिकारी ने कहा, 'मुझे बताया गया था कि परविंदर का मंगलवार सुबह किसी बात को लेकर फोन पर अपने पिता के साथ विवाद हुआ था। इसके बाद उसकी बहन भी बात करने के लिए आई। दुर्भाग्यवश काफी प्रयासों के बावजूद हम उसे बचा नहीं सके।'

     

  2. साई अधिकारियों ने मंगलवार शाम 6:30 बजे हादसे के बारे में दिल्ली पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Astrology

Recommended

Click to listen..